• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मध्यप्रदेश की सीमा 2 किमी दूर है, सड़क बन जाए तो आसानी होगी

baran news : Farmer Congress Listened to problems of people in villages - Baran News in Hindi

बारां। किसान कांग्रेस की ओर से चलाए जा रहे किसान खेत गांव चौपाल कार्यक्रम के तहत जिलाध्यक्ष रमेश मीणा की अगुवाई से सहरोल तहलेटी में आयोजित चौपाल में ग्रामीणों की समस्याएं सुनी गईं। चौपाल में बृजमोहन भार्गव, ब्रजराम बामुणया, अंकेश यादव, सुमित ओझा आदि ने बताया कि बारिश के दौरान शाहाबाद से फोरलेन तक रास्ता अवरुद्ध हो जाता है। इससे आवागमन नहीं हो पाता। यहां से मध्यप्रदेश की सीमा की दूरी दो किमी है। यहां से गांव तक रोड आ रहा है, लेकिन इस पर सड़क नहीं बनाई गई।

मध्यप्रदेश से सटीक गांव तक अगर यह रोड जुड़ जाए तो क्षेत्रवासियों को काफी सुविधा होगी। साथ ही मध्यप्रदेश का पूरा इलाका भी इससे जुड़ जाएगा, जबकि 2 किमी दूर ही यह मध्यप्रदेश के ग्वालियर रोड से जुड़ जाता है। ग्रामीणों ने बताया कि बारिश में टब का नाका एनिकट बन जाता है। यदि इसको विकसित किया जाए तो सिंचाई के लिए किसानों को व आमजन को पीने का पानी उपलब्ध हो सकता है। अन्य गांवों में भी पीने के पानी की समस्या ग्रामीणों ने बताई। यह भी शिकायत की गई कि राशन डीलर द्वारा एक माह से सामग्री नहीं दी गई। इंटरनेट का नेटवर्क नहीं आने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-baran news : Farmer Congress Listened to problems of people in villages
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: baran news, farmer congress in baran, people in villages, kisan khet gaon chaupal program in baran, kisan congress district president ramesh meena, baran hindi news, baran latest news, rajasthan hindi news, बारां समाचार, राजस्थान समाचार, बारां किसान कांग्रेस, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, baran news, baran news in hindi, real time baran city news, real time news, baran news khas khabar, baran news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved