• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

किसान महापंचायत में सरकार पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप

बारां। कृषि उपज मंडी प्रांगण में किसान महापंचायत की ओर से आयोजित किसान अधिकार यात्रा के तहत हुई सभा में किसान नेता भाजपा और कांग्रेस सरकार पर जमकर बरसे और दोनों दलों पर वादाखिलाफी का आरोप लगाकर किसानों को एक साथ अपने अधिकारों के लिए आंदोलन करने की आवश्यकता जताई।

महापंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामपाल जाट ने कहा कि राज्य की सभी 456 मंडियों में न्यूनतम समर्थन मूल्य से नीलामी शुरू की जाए। यदि 13 दिसंबर तक यह न्यूनतम समर्थन मूल्य बोली शुरू नहीं की गई तो गांव-गांव में बंद किया जाएगा। वहीं उन्होंने कहा कि उड़द में किसान को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है। सरकार द्वारा उड़द की जो खरीद की जा रही है, उसके कार्य की रफ्तार तेज होनी चाहिए, अन्यथा इस गति से तो 6 माह में भी उड़द की खरीद पूरी नहीं हो पाएगी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-baran news : Accusations of not fulfilling promises on government In Kisan Maha Panchayat
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: baran news, accusations of not fulfilling promises on government, kisan maha panchayat in baran, agricultural produce mandi baran, baran hindi news, rajasthan hindi news, बारां समाचार, राजस्थान समाचार, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, baran news, baran news in hindi, real time baran city news, real time news, baran news khas khabar, baran news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved