• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

उप चुनाव में भाजपा को हराकर अपमान का बदला लेगा राजपूत समाज

अजमेर। हम दशकों तक भाजपा को वोट देकर सत्ता में बैठाते रहे। हर संघर्ष में तन, मन, धन से साथ देते रहे और बदले में उन्होंने क्या दिया। अपमान, मुकदमे और वादाखिलाफी। हमारे हजारों युवाओं को थाने में बैठा कर उनके सीने के बाल नोंचे गए और अमानवीय अत्याचार किया। क्या अब भी समाज चुप बैठेगा। अब हम भाजपा के इस अन्याय का बदला चुकाएंगे। इस उपचुनाव में हम कांग्रेस को समर्थन की घोषणा करते हैं।

राजपूत और रावणा राजपूत संघर्ष समिति, श्री राजपूत सभा, प्रताप फाउंडेशन, मारवाड़ राजपूत सभा, रावणा राजपूत सभा, श्री राजपूत करणी सेना, श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना, दुर्गा दल, भवानी निकेतन, जय राजपूताना संघ, राजपूत विकास परिषद समेत चारण महासभा आदि संगठनों ने जयपुर के राजपूत सभा भवन में यह हूंकार भरी। उन्होंने अजमेर से समर्थन मांगने आए कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. रघु शर्मा तथा देहात कांग्रेस अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह राठौड़ को मत व समर्थन का ऐलान किया। इसके साथ ही अलवर और मांडलगढ़ में भी कांग्रेस को समर्थन की घोषणा की गई।

बैठक में वक्ताओं ने कहा कि राजस्थान के इतिहास में राजपूतों का अहम योगदान है। यही योगदान हमने प्रदेश में भाजपा को सींचने, उसे बड़ा करने और अंततः उसे मुख्यमंत्री की कुर्सी तक पहुंचाने में दिया। भाजपा पर जब भी कोई संकट आया हम तन, मन और धन से भाजपा के साथ खड़े रहे। हर संघर्ष में पार्टी के साथ रहे। भाजपा अब राजपूतों और रावणा राजपूतों के इस योगदान को भूलती जा रही है। पिछले चार साल में तो भाजपा ने समाज को सम्मान देना तो दूर अत्याचार करना शुरू कर दिया। चतुर सिंह सोढ़ा प्रकरण, पद्मावती प्रकरण, आरक्षण की मांग सहित कई प्रकरणों में राजपूतों को नीचा दिखाया गया। आनंदपाल प्रकरण ने तो सभी हदें ही पार कर दीं। हमारी मांग थी कि आनंदपाल प्रकरण की सीबीआई जांच हो। सरकार ने हमारे ही खिलाफ जांच खोल कर हमारे हजारों युवाओं को फंसाने का षड्यंत्र रच दिया। हमारे युवाओं को थाने में बैठा कर अमानवीय अत्याचार किए गए। राजपूत और रावणा राजपूत इस अत्याचार का बदला लेंगे। लोकतंत्र में वोट सबसे बड़ी शक्ति है। हम इस उप चुनाव में कांग्रेस को समर्थन देंगे।

वक्ताओं ने पूर्व उपराष्ट्रपति भैरोंसिंह शेखावत की भाजपा में उपेक्षा, उनके परिवार के साथ सौतेले व्यवहार सहित अन्य मुद्दों को भी उठा कर भाजपा को सबक सिखाने की बात कही। वक्ताओं ने कहा कि सरकार में बैठे विधायक मंत्री व सासंद में से एक भी नेता ने सरकार द्वारा समाज पर अन्याय व अत्याचार के विरोध में आकर खड़ा होना तो दूर की बात, बोलना भी उचित नहीं समझा। इससे समाज में आक्रोश है। संघर्ष समिति ने निर्णय लिया कि आने वाले समय में ऐसे नेताओं का विरोध किया जाएगा और सामाजिक कार्यक्रमों में इन्हें आमंत्रित नहीं किया जाएगा। इसके लिए युवाओं की टीमें बनाई जा रही हैं, ताकि ऐसे भ्रष्ट और चापलूस नेताओं को सबक सिखाया जाएगा।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ajmer news : Rajput organizations came against of BJP in by-election of Rajasthan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ajmer news, rajput organizations of rajasthan, rajput society against of bjp in by-election of rajasthan, rajput society of rajasthan, congress candidate from ajmer lok sabha constituency dr raghu sharma, rajasthan bjp, rajasthan congress, jaipur hindi news, jaipur latest news, rajasthan hindi news, rajasthan election, rajasthan assembly election 2018, rajasthan assembly election news in hindi 2018, rajasthan lokshabha election 2018, rajasthan lokshabha election news in hindi 2018, जयपुर समाचार, राजस्थान समाचार, राजस्थान चुनाव, विधानसभा चुनाव, लोकसभा चुनाव, राजस्थान का राजपूत समाज, कांग्रेस के समर्थन में आया राजपूत समाज, भाजपा के विरोध में आया राजपूत समाज, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, ajmer news, ajmer news in hindi, real time ajmer city news, real time news, ajmer news khas khabar, ajmer news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved