• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पंजाब के गैंगस्टरों की जान को खतरा, दिल्ली शिफ्ट करने की अनुमति मांगी

The threat to the lives of gangsters in Punjab, - Punjab-Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़। पंजाब में हुई हिंदू नेताओं की टारगेट किलिंग के आरोपियों को कड़ी सुरक्षा में शुक्रवार को नैशनल इन्वेस्टिगेशन एजैंसी (एनआईए) द्वारा स्पेशल कोर्ट में पेश किया गया। इसमें शूटर हरदीप सिंह शेरा, रमनदीप सिंह, ब्रिटिश नागरिक जगतार सिंह जोहल और दलजीत सिंह जिम्मी, पहाड़ सिंह, अनिल उर्फ काला व गैंगस्टर धर्मेंद्र गुगनी शामिल थे।

अदालत में सुनवाई के दौरान एन.आई.ए. की ओर से एक याचिका लगाई गई है, जिसमें कहा गया है कि पंजाब में इन सभी आरोपियों की जान को खतरा है, इसलिए इनको दिल्ली शिफ्ट किया जाए। पंजाब में उनकी सुरक्षा में सेंध लग सकती है। आरोपियों के वकील जसपाल सिंह मंझपुर ने इसकी पुष्टि की। उन्होंने कहा कि इस याचिका पर अभी फैसला होना है। दूसरी तरफ इससे पहले एनआईए द्वारा अदालत में एक याचिका लगाई गई थी, जिसमें मांग की गई थी कि उन्हें आरोपियों के खिलाफ चालान पेश करने के लिए 180 दिनों का समय दिया जाए। एजैंसी की दलील थी कि यह मामला काफी गंभीर है। इस केस में आरोपी 42-42 दिन तक रिमांड पर रह चुके हैं। इसके अलावा मामले के तार देश ही नहीं विदेश से जुड़े हैं। मामले के आरोपी अब तक उनके हाथ से बाहर है।

इस पर दोनों पक्षों के वकीलों की बहस हुई, जिसके बाद याचिका पर फैसला सुनाने के लिए अदालत ने 14 फरवरी की तारीख निश्चित की है। कोर्ट ने सभी आरोपियों को पांच मार्च तक के लिए जूडिशियल रिमांड पर भेज दिया। इस दौरान कई आरोपियों के परिजन भी उनसे मिलने कोर्ट पहुंचे हुए थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The threat to the lives of gangsters in Punjab,
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: punjab news, chandigarh news, hindi news, threat lives of gangsters in punjab, news in hindi, punjab-chandigarh news, punjab-chandigarh news in hindi, real time punjab-chandigarh city news, real time news, punjab-chandigarh news khas khabar, punjab-chandigarh news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved