• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

सऊदी से पंजाबी लडकी का वीडियो: कमरे में बंद कर यातनाएं देते हैं..

चंडीगढ। सोशल मीडिया पर एक पंजाब की लडकी का दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। मूल रूप से पंजाब की रहने वाली यह लडकी सऊदी अरब के द्वादमी शहर में फंसी हुई है। इस लडकी को वहां बंधक बना रखा है। वीडियो में यह लडकी अपनी आपबीती सुना रही है। आपबीती सुनाते हुए यह लडकी बीच बीच में फूट फूट कर रोने लगती है। यह लडकी वीडियो में संगरूर से सांसद भगवंत मान को संबोधित कर रही है और मदद की गुहार लगा रही है। वीडियो में यह लडकी कहती हुई नजर आ रही है कि वह एक गरीब परिवार से है एक साल पहले सऊदी अरब के द्वादमी शहर में गई थी।

लडकी अपनी आपबीती सुनाती हुई कह रही है कि उसे यहां कई कई दिनों तक खाना नहीं दिया जाता। उसे कमरे में बंद करके बाहर से ताला लगा दिया जाता है, उसके साथ मारपीट की जाती है। दिखने में यह लडकी 20-22 साल की लग रही है। लडकी का कहना है कि उसके बच्चे भी हैं। साथ ही पंजाब में उसकी मां है और वह बीमार है।

लडकी रोती हुई कह रही है कि वह अपनी बीमार मां के पास लौटना चाहती है। साथ ही लडकी कह रही है कि उसे सऊदी में तरह तरह की यातनाएं दी जाती हैं। लडकी वीडियो में पंजाब के युवक-युवतियों से अपील कर रही है कि वे भूलकर भी सऊदी अरब ना आएं, क्योंकी यहां पर शोषण होता है और यातनाएं भी दी जाती है।
आगे की स्लाइड में देखें लडकी का दर्दभरा वीडियो

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Punjab girl alleges torture in Saudi Arabia, urges urges Bhagwant Mann to rescue her
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: punjab girl alleges torture in saudi arabia, punjab girl urges bhagwant mann to rescue her, punjab girl video viral, bhagwant mann, saudi arab, punjab girl video from saudi arab, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, punjab-chandigarh news, punjab-chandigarh news in hindi, real time punjab-chandigarh city news, real time news, punjab-chandigarh news khas khabar, punjab-chandigarh news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved