• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

स्कूली बसों की यातायात संबंधी दिशा निर्देश जारी

Issuing guidelines for school buses - Punjab-Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़ । पंजाब राज्य बाल अधिकार सुरक्षा आयोग के चेयरमैन सुकेश कालिया ने राज्य सरकार को एक पत्र लिख कर कहा है कि किसी भी किस्म के धरने दौरान धरने वाले स्थान पर एक तरफ़ बैरीकेड लगा कर स्कूली विद्यार्थी ले जा रही बसें और मरीजों को ले जाने के कार्य में लगी ऐबूलैंस को निकालने के लिए विशेष रास्ते ज़रूर बनाए जाए।
पंजाब राज्य बाल अधिकार सुरक्षा आयोग के चेयरमैन सुकेश कालिया ने पत्र लिख कर राज्य के मुख्य सचिव और डायरैक्टर जनरल आफ पुलिस को कहा है कि अखबार में छपीं खबरों द्वारा यह ध्यान में आया है कि राजनैतिक पार्टियां धार्मिक कारणों से सडक़ें पर लगाए गए धरनों कारण स्कूली बच्चों को काफ़ी कठिनाईयों का सामना करना पड़ता है। इन धरनों के कारण स्कूली बच्चे को भूखे और प्यासे रहना पड़ता। इस के अलावा बच्चो के माता-पिता को भी परेशानी सहनी पड़ती है।
कालिया ने कहा जिस जगह भी कोई कोई धरना लगता है उस जगह के साथ वाली जगह में प्रबंध करके स्कूली बसों और एम्बूलैंसोंं को निकालने हित योग्य प्रयत्न किये जाएँ जिससे किसी भी बच्चे को और मरीज़ को धरने के कारण कोई कठिनाई का सामना न करना पड़े।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Issuing guidelines for school buses
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chandigarh sukesh kalia, chairman, punjab state child rights protection commission, punjab hindi news, punjab news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, punjab-chandigarh news, punjab-chandigarh news in hindi, real time punjab-chandigarh city news, real time news, punjab-chandigarh news khas khabar, punjab-chandigarh news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved