• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

वायु प्रदुषण:पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह का केजरीवाल से मिलने से इनकार

चंडीगढ़। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल किसानों द्वारा पराली जलाने से राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और आसपास के इलाकों में जमा धुंध व प्रदूषण पर चर्चा करना चाहते हैं। लेकिन, पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने एक बार फिर केजरीवाल से मिलने से इनकार कर दिया है। अमरिंदर ने मंगलवार को कहा कि प्रदूषण जैसे गंभीर मुद्दे पर राजनीति नहीं करनी चाहिए। केजरीवाल ने मंगलवार को एक ट्वीट करके पराली से प्रदूषण को लेकर पंजाब और हरियाणा के मुख्यमंत्री से मिलने की इच्छा जताई थी।

इसके जवाब में अमरिंदर सिंह ने कहा, मुझे यह बात समझ में नहीं आती कि इस मीटिंग से कुछ निकलने वाला, ये बात अच्छी तरह से जानते हुए भी दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल बार-बार क्यों मीटिंग की बात कर रहे हैं। अमरिंदर ने कहा, केजरीवाल की गली-मोहल्ले की सस्ती राजनीति से हर कोई वाकिफ है और आप के नेताओं द्वारा इस मुद्दे से दिल्ली सरकार की प्रदूषण से निपटने की नाकामी का ठीकरा दूसरों के सिर फोडऩे की राजनीति को भी हर कोई जानता है। इसीलिए एनजीटी ने भी दिल्ली में ऑड ईवन गाडिय़ां चलाने की इजाजत नहीं दी। केजरीवाल समस्या को दूसरों पर डालने की कोशिश न करें।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Amarinder Singh refuses to meet Kejriwal on issue of air pollution
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: air pollution, smog in delhi, delhi pollution, delhi chief minister, arvind kejriwal, haryana chief minister, manohar lal khattar, pollution politics, punjab cm, amarinder singh, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, punjab-chandigarh news, punjab-chandigarh news in hindi, real time punjab-chandigarh city news, real time news, punjab-chandigarh news khas khabar, punjab-chandigarh news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved