• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एक तरफा प्यार में पागल प्रेमी किया ज्यादती का प्रयास, डीजल से जलाया

Crazy lover made attempts of rape, burns, diesel - Punjab-Chandigarh News in Hindi

अमृतसर। एकतरफा प्यार में पागल प्रेमी से शादी करने से जब प्रेमिका के परिजनों ने मना कर दिया तो उसने अपने साथियों के साथ प्रेमिका से ज्यादती का प्रयास किया। असफल होने पर उसने प्रेमिका पर डीजल छिड़क कर जला दिया। अब युवती जिदंगी और मौत के बीच झूल रही है।

घटना 23 जुलाई की है। 6 अगस्त को लड़की की शादी होनी थी, लेकिन वारदात के चलते यह शादी नहीं हो पाई। बताया जा रहा है कि शादी टूटने के डर से ही पीड़ित परिवार केस दर्ज नहीं करवा रहा था। मंगलवार को जब पुलिस को ग्रामीणों से जानकारी मिली तो मजिस्ट्रेट ने 80 फीसद झुलस चुकी लड़की के गुरु नानक देव अस्पताल बयान दर्ज किए।

भिंडीसैदां थाने की पुलिस ने भिंडी नयन गांव निवासी शेरा, उसके साथी शब्बा और शब्बो नाम की महिला के खिलाफ घर में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास करने और डीजल डालकर हत्या करने के प्रयास का मामला दर्ज किया है। लड़की के पिता ने बताया कि उसकी बेटी की शादी 6 अगस्त को होना तय थी। शेरा उनकी बेटी से शादी करना चाहता था, लेकिन उन्होंने उसे मना कर दिया था। आरोपी उनकी बेटी पर बुरी नजर रखता था, इस पर शेरा को कई बार समझाया भी था। आरोपी को जैसे ही पता चला कि उनकी बेटी की शादी तय हो गई है तो शेरा पागल हो गया।

23 जुलाई को पीड़िता का परिवार शादी की तैयारियों के लिए बाहर गया हुआ था। इस दौरान आरोपी मौका पाकर घर में घुस गए। उन्होंने दुष्कर्म का प्रयास किया, जब पीड़िता ने शोर मचाया, तो वे उसे घसीटते हुए पीछे वाले कमरे में ले गए। जब आरोपी दुष्कर्म नहीं कर पाए, तो तीनों ने मिलकर डीजल की कैन उनकी बेटी पर पलट दी और पास खड़ी शब्बो ने उसे आग लगा दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Crazy lover made attempts of rape, burns, diesel
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: punjab news, amritsar, news, crazy lover, attempts, rape, burns, diesel, crime news in hindi, crime news, punjab-chandigarh news, punjab-chandigarh news in hindi, real time punjab-chandigarh city news, real time news, punjab-chandigarh news khas khabar, punjab-chandigarh news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved