• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 1

स्कूल बस कार से टकराई, चालक घायल, बच्चे बाल बाल बचे

School bus collides with car, injures driver, child survives childs hair - Patiala News in Hindi

पटियाला। पेप्सू पब्लिक स्कूल की बस पटियाला से बच्चों को लेकर स्कूल छोड़ने जा रहा थी। जब वो देवीगढ़ रोड बाईपास पुल के नजदीक पहुंची तो दूसरी ओर से आ रही कार के साथ टकरा गई। इस दौरान कार चालक को मामूली चोट लगी है।

सभी स्कूली बच्चों को बस में से सकुशल बाहर निकालकर उन्हे दूसरी बस से स्कूल भेजा गया। घायल कार न¨रदरपाल ¨सह ने बताया कि वो सही साइड से आ रहा था। स्कूल बस काफी तेजी से आ रही थी और वो आगे वाले वाहन को ओवरटेक करके दूसरी साइड में आ गई। कार वाले ने काफी बचाने की कोशिश की और अपनी कार सड़क के नीचे कच्ची साइड उतार ली, लेकिन बस कंट्रोल से बाहर थी और उसने कार को टक्कर मार दी। उन्होंने कहा कि बस चालक के पास कोई बस के दस्तावेज नहीं थे और न ही उसके पास लाइसेंस था। ऐसे में साफ है बस का चालक बगैर लाइसेंस के ही बच्चों को लेकर जा रहा था। गोर हो बस में नियम अनुसार बस के दोनों ओर खिड़कियों में लोहे की पाइप लगी होनी चाहिए ताकि बच्चे खिड़की से गर्दन बाहर न निकाल सके, जबकि बस में ऐसा कोई पाइप नहीं लगा था और बस चालक बगैर वर्दी बस चला रहा था।

इस संबंध में एएसआइ इंद्रजीत सिंह का कहना है कि सूचना मिलते ही वे वहां गए तो उनके पहुंचने तक बस व कार चालक के बीच राजीनामा हो गया था।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-School bus collides with car, injures driver, child survives childs hair
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: school bus collides with car, injures driver, child survives childs hair, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, patiala news, patiala news in hindi, real time patiala city news, real time news, patiala news khas khabar, patiala news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved