• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 1

अकाली-भाजपा सरकार ने समूचे काम पारदर्शिता से किए - ढींडसा

Akali-BJP government has done whole work with transparency said Former finance minister Parminder Dhindsa - Patiala News in Hindi

पटियाला। जिले के आब्जर्वर व पूर्व वित्त मंत्री परमिंद्र ढींडसा ने फंड्स के दुरुपयोग को लेकर शहरी निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा लगाए गए आरोपों को बेबुनियाद बताया है। उन्होंने कैबिनेट मंत्री नवजोत सिद्धू को इस मामले में विधानसभा के अंदर और बाहर बहस की खुली चुनौती दी है।
उन्होंने कहा कि अकाली-भाजपा सरकार द्वारा समूचे काम पारदर्शी ढंग से किए गए हैं।

हलका सनौर के विधायक हरिंद्रपाल सिंह चंदूमाजरा ने कहा कि 2 महीने सरकार बनने के बाद भी कांग्रेसी अभी भी अकाली दल की नुक्ताचीनी करने में लगे हुए हैं। जबकि उनको चाहिए कि अकाली दल की नुक्ताचीनी करने की बजाय अपना 2 महीने का रिपोर्ट कार्ड पेश करें। चंदूमाजरा ने कहा कि कांग्रेस ने 2 महीने बीत जाने के बाद अपना एक भी वादा पूरा नहीं किया, न नौजवानों को नौकरियां दी गईं और न ही किसानों के कर्ज माफ किए गए। को-आब्जर्वर तथा पूर्व मंत्री गोबिंद सिंह लौंगोवाल ने कहा कि कांग्रेस को सबसे पहले यह समझना चाहिए कि वह सत्ता में है न कि विपक्ष में। इसलिए उनको चाहिए कि वह अपनी कारगुजारी बारे बताएं।

दोनों नेता शिरोमणि अकाली दल नया संगठनात्मक ढांचा बनाने के लिए समूचे विधानसभा हलकों में वर्करों और नेताओं के साथ मीटिंग हुई मीटिंग के बाद मीडिया से बात कर रहे थे। यह पहली मीटिंग हलका सनौर के विधायक हरिंद्रपाल सिंह चंदूमाजरा के नेतृत्व में प्रेम बाग पैलेस में हुई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Akali-BJP government has done whole work with transparency said Former finance minister Parminder Dhindsa
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Advertisement
Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved