• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

लुधियाना: बब्बर खालसा के 7 आतंकी गिरफ्तार, बडी वारदात की फिराक में थे

लुधियाना। पंजाब में लुधियाना पुलिस और काउंटर इंटेलिजेंस ब्यूरो की ज्वाइंट टीम ने बडी कामयाबी हासिल की है। दरअसल लुधियाना में इस संयुक्त टीम ने खूंखार आतंकी संगठन बब्बर खालसा इंटरनेशनल के सात आतंकियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस को इनके पास से तीन पिस्टल और 33 कारतूस भी मिले हैं। पुलिस और काउंटर इंटेलिजेंस ब्यूरो की संयुक्त टीम ने अभियान चलाकर इन आतंकियों को पकडा है। पुलिस का कहना है कि बब्बर खालसा के आतंकी स्थानीय युवाओं के संपर्क थे। प्राप्त जानकारी के अनुसार ये आतंकी सोशल मीडिया के जरिए युवाओं के संपर्क में थे। पुलिस इन आतंकियों से पूछताछ कर रही है। उम्मीद की जा रही है कि पूछताछ में इन आतंकियों से कई अहम जानकारियां मिल सकती है।

माना जा रहा है कि ये आतंकी देश में कोई बडी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। लुधियाना पुलिस का कहना है कि इन आतंकियों के निशाने पर वे लोग थे, जो कि खालिस्तान के खिलाफ लिखते हैं लेकिन पुलिस ने समय रहते ही इनको गिरफ्तार कर लिया और उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया। साथ ही पुलिस का कहना है कि ये आतंकवादी फेसबुक के जरिए ब्रिटेन में आतंकी सुरेंद्र सिंह के संपर्क में थे। सुरेन्द्र ही इन आतंकियों को हैंडल कर रहा था और फंड भी उपलब्ध करा रहा था।
मई में भी गिरफ्तार किए गए थे बब्बर खालसा के 4 आतंकी:

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ludhiana police arrest Babbar Khalsa 7 militants, foils attack
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: babbar khalsa militants, ludhiana police, babbar khalsa 7 militants arrest, ludhiana police foils attack by babbar khalsa, babbar khalsa militants arrest in ludhiana, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, ludhiana news, ludhiana news in hindi, real time ludhiana city news, real time news, ludhiana news khas khabar, ludhiana news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved