• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 1

फ्लेटों में रहने वाले कर रहे थे बिजली चोरी, पावरकाॅम के अफसरों ने पकड़ी

Those who were living in flats were caught by the electricity theft, powercom officials - Jalandhar News in Hindi

करतारपुर, जालंधर। शुक्रवार रात्रि आठ बजे के करीब पावरकॉम की दो दर्जन के करीब टीम सदस्यों ने इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट के बने फ्लैटों में छापामारी की। इस दौरान अवैध रूप से डायरेक्ट चल रहे कनेक्शनों के खिलाफ कार्रवाई की गई। अचानक पावरकॉम की टीम की छापामारी के चलते फ्लैट में रहने वाले लोगों में हड़कंप मच गया।

पावरकॉम के पटियाला विभाग को गुप्त सूचना मिली थी कि इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट करतारपुर में बने फ्लैटों में धड़ल्ले से बिजली चोरी हो रही है। सूचना के आधार पर एडिशनल एससी दविंदर सिंह की देखरेख में टीम जिसमें एसडीओ बेगोवाल सुखपाल सिंह, एसडीओ भुलत्थ बलबीर सिंह, एसडीओ रामलाल सब डिवीजन 2 करतारपुर, समूह मंडल के जेई व पुलिस विभाग के एएसआइ इन्द्रजीत सिंह पुलिस बल के साथ छापामारी करने पहुंचे। छापामारी के दौरान लगे बिजली मीटरों की जांच की गई तो कुछ फ्लैट खुले मिले। उसकी जांच हुई। फ्लैटों पर बिजली तो जल रही थी पर ताला लटकता मिला। टीम इस जांच में सरगर्म दिखाई दी।

इस संबंधी एडिशनल एससी दविंदर सिंह व टीम ने बताया कि जांच के दौरान फ्लैटों में लगी चार लिफ्ट का कनेक्शन डायरेक्ट मिला तथा वाटर सप्लाई ट्यूबवेल का कनेक्शन भी सीधी सप्लाई से चल रहा था। इसके अलावा फ्लैट एचआइजी नं. 104 व फ्लैट एमआइजी नं. 203 के खिलाफ बिजली चोरी की कार्रवाई की गई है। एससी दविंदर सिंह ने बताया कि यहां मौजूद बाकी फ्लैटों की जांच चल रही है।
दीपक कुमार, करतारपुर शुक्रवार रात्रि आठ बजे के करीब पावरकॉम के एडिशनल एससी दविंदर सिंह की अगुवाई में दो दर्जन के करीब टीम सदस्यों ने इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट के बने फ्लैटों में छापामारी की। इस दौरान अवैध रूप से डायरेक्ट चल रहे कनेक्शनों के खिलाफ कार्रवाई की गई। अचानक पावरकॉम की टीम की छापामारी के चलते फ्लैट में रहने वाले लोगों में हड़कंप मच गया। पावरकॉम के पटियाला विभाग को गुप्त सूचना मिली थी कि इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट करतारपुर में बने फ्लैटों में धड़ल्ले से बिजली चोरी हो रही है। सूचना के आधार पर एडिशनल एससी दविंदर सिंह की देखरेख में टीम जिसमें एसडीओ बेगोवाल सुखपाल सिंह, एसडीओ भुलत्थ बलबीर सिंह, एसडीओ रामलाल सब डिवीजन 2 करतारपुर, समूह मंडल के जेई व पुलिस विभाग के एएसआइ इन्द्रजीत सिंह पुलिस बल के साथ छापामारी करने पहुंचे। छापामारी के दौरान लगे बिजली मीटरों की जांच की गई तो कुछ फ्लैट खुले मिले। उसकी जांच हुई। फ्लैटों पर बिजली तो जल रही थी पर ताला लटकता मिला। टीम इस जांच में सरगर्म दिखाई दी। इस संबंधी एडिशनल एससी दविंदर सिंह व टीम ने बताया कि जांच के दौरान फ्लैटों में लगी चार लिफ्ट का कनेक्शन डायरेक्ट मिला तथा वाटर सप्लाई ट्यूबवेल का कनेक्शन भी सीधी सप्लाई से चल रहा था। इसके अलावा फ्लैट एचआइजी नं. 104 व फ्लैट एमआइजी नं. 203 के खिलाफ बिजली चोरी की कार्रवाई की गई है। एससी दविंदर सिंह ने बताया कि यहां मौजूद बाकी फ्लैटों की जांच चल रही है। - See more at: http://www.jagran.com/punjab/jalandhar-city-powercome-raid-15896864.html#sthash.5OcshPPT.dpuf

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Those who were living in flats were caught by the electricity theft, powercom officials
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: those who were living in flats were caught by the electricity theft, powercom officials, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jalandhar news, jalandhar news in hindi, real time jalandhar city news, real time news, jalandhar news khas khabar, jalandhar news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved