• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 1

आखिर मिंटी की शिकायत पर 9 जनों के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

After all, a case registered against 9 people on Minis complaint - Jalandhar News in Hindi

जालंधर। सांपला परिवार के खिलाफ बड़े-बड़े खुलासे करने वाली मिंटी कौर की आखिर जीत हुई। उसकी शिकायत पर पुलिस ने वीरवार को केन्द्रीय मंत्री विजय सांपला के खास भाजपा नेताओ समेत 9 जनों के खिलाफ आईटी एक्ट में नामजद मामला दर्ज किया गया है। इनमें भाजपा नेता प्रदीप खुल्लर, शीतल अंगुराल व दीपक लूथरा अश्विनी बबूटा, अमृत धनोआ, सोनू दिनकर, दिनेश वर्मा, राजीव चोपड़ा, विकास कपिला आदि भी शामिल हैं।

मिंटी ने करीब 10 दिन पहले पुलिस कमिश्नर के पास शिकायत दर्ज करवाई थी कि उक्त लोग सोशल मीडिया पर उसके खिलाफ गलत लिख रहे हैं लेकिन उसकी कोई सुनवाई न होने पर उसने सोमवार रात को पुलिस कमिश्नर की रिहायश के बाहर देर रात 1.30 बजे तक धरना देते हुए आरोपियों के खिलाफ आई.टी. एक्ट का केस दर्ज करने की मांग की थी।

मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने उसे यह आश्वासन देकर धरने से उठवाया था कि वे मंगलवार को सुबह 11 बजे उसे हर हाल में इन्साफ दिलाएंगे। मंगलवार सुबह मिंटी अपनी शिकायत लेकर डीसीपी गुरमीत सिंह को मिली थी जिस पर उन्होंने एक दिन का समय मांगा था। बुधवार को मिंटी द्वारा शिकायत में शामिल किए गए लोगों को डीसीपी ने पूछताछ के लिए बुलाया लेकिन कोई भी पेश नहीं हुआ। उसने सबूत के रूप में स्क्रीन शॉट भी डीसीपी को सौैंपे थे। डी.सी.पी. ने मिंटी से बुधवार शाम को कहा था कि वीरवार दोपहर 1 बजे तक आरोपियों पर केस दर्ज कर लिया जाएगा। इसी दौरान उसने कहा था कि अगर 1 बजे तक केस दर्ज न हुआ तो वह पुलिस कमिश्नर कार्यालय में ही बैठकर धरना देगी। आज पुलिस ने अपने कहे अनुसार मिंटी की शिकायत में शामिल किए गए लोगों पर केस दर्ज कर लिया।

इसके बाद मिंटी ने कहा है कि उसे भरोसा है कि आशु सांपला के मामले में भी उसे इन्साफ जरूर मिलेगा। उसके हुए शारीरिक शोषण, फाड़े गए कपड़ों, की गई मारपीट तथा छीने गए मोबाइलों को लेकर बनती धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया जाएगा। वर्णनीय है कि आई.टी. एक्ट में नामजद किए गए सभी आरोपी विजय सांपला के भतीजे आशु सांपला के हक में लड़ाई लड़ रहे हैं।

शेरू को जांच में किया तलब, 1 घंटा की पूछताछ
होशियारपुर के सांसद व पंजाब भाजपा के प्रधान विजय सांपला के भतीजे आशु सांपला पर लगे जबरन शारीरिक संबंध बनाने के गंभीर आरोपों को लेकर एसआईटी की चल रही जांच में आज शेरू को तलब करते हुए उससे करीब एक घंटा पूछताछ की गई। यह पूछताछ एस.आई.टी. की प्रमुख डी. सूडर विजी ए.डी.सी.पी. सिटी-2, दीपिका सिंह व सुरेन्द्र पाल धोगड़ी दोनों ए.सी.पी. की मौजूदगी में हुई। एस.आई.टी. के अधिकारियों के अनुसार शिकायतकत्र्ता युवती मिंटी ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया था कि जब वह 26 अप्रैल को केन्द्रीय मंत्री विजय सांपला के गांव सोफी पिंड आशु सांपला के पारिवारिक सदस्यों के कहने पर गई थी तो वहां उसके साथ की गई मारपीट के दौरान गांव का ही शेरू नामक युवक भी अपने अन्य साथियों तथा महिलाओं को लेकर वहां पहुंचा था और उसने अपने साथ आई महिलाओं को उससे मारपीट करने व मोबाइल छीनने के लिए कहा था। मिंटी का आरोप था कि शेरू व साहिल सांपला ने ही उसके कपड़े फाड़े थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-After all, a case registered against 9 people on Minis complaint
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Advertisement
Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved