• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बिना लेवल डाली गई नाले की अंडरग्राऊंड पाइपें, काम अधूरा छोड़ा

Underground, pipe, without, drainage, work, left, unfinished - Hoshiarpur News in Hindi

होशियारपुर। होशियारपुर विकास के नाम पर बड़े बड़े दावे किये गए लेकिन वार्डो और मोहल्लों में जाकर ही विकास का असली चेहरा सामने आता है। उक्त बातों का प्रगटावा होशियारपुर से आम आदमी पार्टी के दोआबा जोन के प्रधान परमजीत सिंह सचदेवा ने मोहल्ला ऋषि नगर के लोगों की समस्याओं को सुनने के बाद किया। आप नेता परमजीत सिंह सचदेवा ने बताया मोहल्ला ऋषि नगर में नाले को अंडरग्राऊड करने के लिए डाली जा रही पाईपों में बड़े स्तर पर धांधली हुई हैं।

सचदेवा ने बताया कि इस पूरी धांधली के संबंध में वो मौजूदा पंजाब सरकार के लोकल बॉडी मंत्री नवजोत सिंह सिद्ध व डी.सी होशियारपुर को एक मांग पत्र भेजेंगे तांकि नाले में डाली गई पाईपों की धांधली जग जाहिर हो।

सचदेवा ने बताया कि ऋषि नगर मोहल्लें के लोगों ने अपनी समस्या को लेकर उनसे बात की थी। जिसके बाद वो पार्टी के अन्य सदस्यों के साथ मौका देखने गए तो मोहल्लें के लोगों ने उन्हें बताया कि उनके मोहल्लें में जो नाले को अंडरग्राऊंड पाईपे डाली गई है उसका लैवल व ढलान ठीक नहीं हैं। ठेकेदार द्वारा काम बीच में ही बंद कर दिया है जिसके कारण नाले की समस्या वहीं की वहीं खड़ी हैं। उन्होंने कहा नाले की पाईपों के पास ही वॉटर सप्लाई की पाईपें है जिससे कभी भी पीने वाला पाने के भी गंदे होने की संभावना हैं।

मोहल्ला निवासियों सुरजीत कुमार, संदीप कुमार, बलवंत सिंह, कुशाल, रजत सहोता, मनीष शर्मा, गौतम कुमार, हरजिंदर सिंह, बलवीर सिंह, हरजिंदर कुमार, प्रदीप सिंह, कमल कुमार ने बताया कि जब से इस नाले का अंडर गाऊंड काम शुरू हुआ तब से ही वो इसे बनाने वाले ठेकेदारों को बोल रहे है कि जिस तरफ को पानी की निकासी होनी है ऊधर से ऊंचा है जिसके कारण जब नाले में पानी आएगा तो पानी वहीं रूक जाएगा। लेकिन ठेकेदार ने एक नहीं सुनी और गलत लैवल करके ही पाईपें डाल दी। परमजीत सिंह सचदेवा ने बताया नाले को अंडरगाऊंड जो मटीरियल का प्रयोग किया गया वो भी बहुत हल्की क्वालिटी का हैं। इसके अलावा नाले की ढलान का भी ध्यान नहीं रखा गया। उन्होंने बताया कि ऊपर से मानसून आने के कारण अब नाले का पानी उनके मोहल्लें व घरों में जाने का भय बना हुआ है।

उन्होंने बताया की पूरे मामले संबंधी मोहल्ला निवासियों ने एक मांग पत्र लोकल बॉडी मंत्री नवजोत सिंह सिद्ध को नाम भेजा है जबकि होशियारपुर के डीसी, विधायक सुंदर शाम अरोड़ा, नगर निगम के कमिशनर को भी उसकी कापी भेजी है तांकि पूरे मामले की निष्पक्ष जांच करवाई जा सके और इस धांधली से पर्दा उठ सके। परमजीत सिंह सचदेवा ने कहा कि ये तो अभी शुरूआत है अगर मौजूदा सरकार पिछली सरकार के कामों की जांच करवाए तो ऐसे और भी मामले सामने आ सकते है जिसमें लोगों को ढेरों परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हैं। इस दौरान उनके साथ मदन लाल सूद, गुरमेल सिंह, पवन सैनी,चरणजीत सिंह, हरजीत सैनी भी मौजूद थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Underground, pipe, without, drainage, work, left, unfinished
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: punjab news, hindi news, hoshiarpur, underground, pipe, without, drainage, work, left, unfinished, news in hindi, hoshiarpur news, hoshiarpur news in hindi, real time hoshiarpur city news, real time news, hoshiarpur news khas khabar, hoshiarpur news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved