• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

धर्म परिवर्तन कराकर निकाह किया और शरीरिक शोषण करके लाखों हड़पकर घर से निकाला

change religion made physical relation women did press confrence in hoshiarpur - Hoshiarpur News in Hindi

होशियारपुर। हिमाचल प्रदेश के हलके अम्ब की एक महिला ने आज प्रेस क्लब होशियारपुर में बताया कि पंजाब पुलिस के एक मुलाजिम ने उसको झांसे में लेकर झूठ बोलकर उसका धर्म परिवर्तन करके निकाह करवा लिया, अश्लील सी.डी. बना कर बलैकमेल करता रहा और बाद में उससे लाखों रूपऐ, टाटा सूमो गाड़ी, गोल्ड और समान हड़प करके मार पिटाई करके घर से निकाल दिया।



महिला ने आज पत्रकारों के सामने रोते हुए बताया कि 2001 में उसके पति की मौत हो गई थी। परिवार के पालन पोषण के लिए उसने ट्रांसपोर्ट का कारोबार शुरू किया था। उस दौरान उसकी एक गाड़ी के ड्राइवर का गढशंकर में किसी के साथ झगड़ा हो गया था, जिसके संम्बंध में वह गढशंकर आई थी। गढशंकर थाने में उसकी मुलाकात पुलिस थाने में तैनात गुलशन मुहम्मद पुत्र नजीर मुहम्मद से हुई। जिसके सबंधित केस में उनकी मदद की। फिर उसने मुझे अपनी बातों के झांसे में ले लिया और कहा कि मेरी पत्नी की मौत हो चुकी है जिस कारण वह बहुत दुखी है। उसको एक बेटे की चाहत है। इन बातों से झांसे में लेकर उसने झूठ बोलकर अपने धर्म मुताबिक नकोदर, जिला जालंधर में अपनी मासी के लड़के सोनू के घर निकाह करना बयान करा लिया। इसके साथ ही गुलशन मुहम्मद ने उसके पहले लड़के अनमोल ठाकुर को बजरीया अदालत गोद ले लिया। इस दौरान गुलशन मुहम्मद ने अपनी ताईनाती दौरान थाना गढशंकर, थाना माहिलपुर और थाना हरियाणा, चब्बेवाल, मेहटीयाना में सरकारी और प्राईवेट कमरों में अपनी पत्नी बनाकर रखा। इस दौरान गुलशन मुहम्मद ने हिमाचल से कई स्टांप मंगवाकर हस्ताक्षर करवा लिये। इस दौरान उसने कहा कि मैंने नया घर खरीदना है जिसके लिये मैंने अपने माता पिता की जमीन बेच कर 20 लाख रूपऐ गुलशन मुहम्मद को दिये।


इसके अलावा एक टाटा सुमो गाड़ी, गोल्ड, स्कूटरी असैस, कम्पयूटर, बेड के गददे, इनवर्टर, रसोई का सारा समान, बिजली का चूल्हा, बिजली की थरमोस, सोने की बालियों के दो जोड़े, एक मर्दाना अंगूठी, रूम हीटर, एक मोबाइल फोन एप्पल-6, एक फोन सोनी कंम्पनी का भी ले लिया। महिला ने बताया कि मेरी उस समय आॅस्ट्रेलिया रह रही लड़की से 1 लाख 25 हजार रूपऐ गुलशन मुहम्मद ने आपने खाते में भी डलवाऐ थे। पुलिस तफ्तीश के दौरान 3 लाख 65 हजार रूपऐ उसने वापिस किए। इस दौरान गुलशन मुहम्मद ने धोखे से उसकी एक अश्लील वीडियो बना ली जिससे उसको बलैकमेल करना शुरू कर दिया। जब गुलशन मुहम्मद उसको अपने असली घर बूलांवाड़ी लेकर आया तो वहां उसकी पत्नी और तीन लड़कियों के बारे में पता लगा तो उसके पैरों के नीचे से जमीन निकल गई। जब उसने इस संम्बधी पूछा तो उसने झगड़ा शुरू कर दिया जिससे मुझे मारपीट कर घर से निकाल दिया। जब इस सम्बधी पुलिस अफसरों को मिलकर इंसाफ की मांग की तो गुलशन मुहम्मद ने उसको झूठे केस में फंसाने, घर में या गाड़ी में नशीला पदार्थ’’ रखकर फंसाने या खुदकशी करके केस में फंसाने की धमकियां दी।


इस संम्बधी महिला ने बताया कि वह इंसाफ के लिए पंजाब पुलिस के डी.पी. साहिब, आई.जी. साहिब और एस.एस.पी साहिब होशियारपुर, मानव अधिकार कमिशन को इंसाफ के लिए मिल चुकी है। उसने बताया कि पुलिस मुलाजिम होने के कारण पुलिस उस के ऊपर कोई कार्यवाई नहीं कर रही। उसने बताया कि अश्लील सी.डी. जांच के दौरान पुलिस अफसरों के सामने पेश की थी जो बाद में गुम कर दी गई। उसने कहा उसकी सी.डी. वापिस की जाए। उसने मुख्यमंत्री पंजाब, डी.जी.पी. साहिब पंजाब पुलिस, महिला अधिकार कमिशन पंजाब, एस.एस.पी. साहिब होशियारपुर पंजाब पुलिस से मांग की है कि उक्त दोषी के खिलाफ कार्रवाई करके उसको इंसाफ दिलवाया जाए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-change religion made physical relation women did press confrence in hoshiarpur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: change religion, made physical relation, women did press confrence, hoshiarpur top news, hoshiarpur crime news, प्रेस क्लब होशियारपुर, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, hoshiarpur news, hoshiarpur news in hindi, real time hoshiarpur city news, real time news, hoshiarpur news khas khabar, hoshiarpur news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved