• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नहर में गिर कर डूबने वाली लड़कियों की कहानी कुछ और ही निकली

Girls fall drowning in the canal of the story fals something else - Gurdaspur News in Hindi

गुरदासपुर। सेल्फी खींचते समय नहर में गिर कर डूबने वाली लड़कियों की कहानी कुछ और ही निकली। दोनों युवतियों ने डूबने की कहानी रची और अपने सपने पूरे करने शहर से बाहर निकल ली।

यहां दो बहनों को गोताखोर दाे दिनों तक अपरबार दोआब नहर में ढूंढते रहे, लेकिन जब पूरे मामले में खुलासा हुआ तो पुलिस सहित सभी लोग अवाक रह गए। शुक्रवार को अपरबार दोआब नहर के सठियाली पुल के पास सेल्फी लेते हुए दो लड़कियों के पानी में बह जाने की सूचना से हड़कंप मच गया था। बताया गया था कि वे सुबह सैर करने नहर के पास गई थीं अौर इसी दौरान वे नहर में गिर गईं। लेकिन, उनके साथ गई तीसरी बहन ने खुलासा किया क‍ि ढ़र सारा पैसा कमाने के लिए दोनों ने घर से भागने के लिए सारा ड्रामा किया।बहन ने बताया कि दोनों किसी अज्ञात व्यक्ति के साथ कार में बैठ कर चंडीगढ़ की अोर गई है और उसे घरवालों को सेल्‍फी लेते हुए नहर में बह जाने की कहानी बताने को कहा। दोनों बहनें किसी बड़े शहर में जाकर खूब सारा पैसा कमाकर अपने सपने को पूरा करना चाहती हैं। पुलिस का कहना है कि लड़कियों की बरामदगी के बाद ही मामला दर्ज किया जाएगा।दूसरी ओर, जिला प्रशासन को अपरबारी दोआब नहर में दोनों लड़कियों के डूबने की खबर मिलने के बाद उनकी तलाश में करीब 150 सेना व पुलिस के जवानों ने दिन रात एक कर दिया। सेना व पुलिस के माहिर गोताखोरों ने लगातार 18 घंटे यूबीडीसी नहर के चप्पे चप्पे को खंगाल लिया, लेकिन कामयाब नहीं मिली।बता दें कि शुक्रवार की सुबह थाना काहनूवान के गांव सठियाली निवासी 16 वर्षीया सोफिया ने अपने अभिभावकों को बताया था कि वह नहर के किनारे सैर के लिए बहन लवप्रीत माही व चचेरी बहन निशा के साथ गई थी। वहां मोबाइल से सेल्फी लेते समय लवप्रीत और निशा नहर में गिर गई और पानी के तेज बहाव में बह गईं। इससे हड़कंप मच गया और पुलिस व पूरा जिला प्रशासन दोनों लड़कियों की तलाश में जुट गया। देर रात तक जब उनके हाथ कुछ नहीं लगा तो पुलिस की संदेह की सूई सोफिया की तरफ घूमी। डीएसपी प्रहलाद सिंह ने थाना काहनूवान में बताया कि सोफिया से पूछताछ की तो उसने हैरानीजनक खुलासा किया।सोफिया ने बताया कि वह बहन लवप्रीत माही व चचेरी बहन निशा के साथ तड़के चार बजे सैर के लिए सठियाली पुल पर गई थी। उसने बताया कि लवप्रीत व निशा किसी बड़े शहर में नौकरी की तलाश के लिए जाना चाहती थीं, ताकि वह अधिक पैसा कमा सकें। इस कारण उन्होंने सठियाली पुल से गुजरने वाली कई कारों को रोकने का प्रयास किया। इनमें से एक कार ने उन्हें लिफ्ट दे दी अौर उसमें सवार होकर वे चंडीगढ़ की ओर चली गईं।सोफिया ने बताया कि दोनों ने उसे पिता की कसम देकर घर वालों को नहर में डूबने की झूठी कहानी बताने को लिए कहा था। पुलिस सोफिया के बयान कलमबद्ध कर विभिन्न पहलुओं पर जांच कर रही है।एसएसपी भूपेंद्रजीत सिंह विर्क ने कहा कि पुलिस की ओर से लड़कियों की तलाश करने के लिए विभिन्न स्थानों पर टीमें भेजी गई हैं। इनमें एक टीम को विशेष रूप से चंडीगढ़ भेजा गया है। पुलिस को इस मामले में गुमराह किया गया है, लेकिन मामला लड़कियों की बरामदगी के बाद ही दर्ज किया जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Girls fall drowning in the canal of the story fals something else
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: punjab news, gurudaspur news, girls, fall, drowning, canal, story, fals else, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, gurdaspur news, gurdaspur news in hindi, real time gurdaspur city news, real time news, gurdaspur news khas khabar, gurdaspur news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved