• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गुरदासपुुर में चुनाव प्रचार बंद, कांग्रेस-भाजपा में सीधी टक्कर

Campaign Close in Gurdaspuur Congress-BJP straight fight - Gurdaspur News in Hindi

जालंधर/गुरदासपुर। गुरदासपुर लोकसभा सीट के उपचुनाव में आज चुनाव प्रचार बंद हो गया है। 12 अक्टूबर को यहां मतदान होना है। आखरी समय में कांग्रेस और भाजपा ने अपनी ताकत झौंक दी है। कांग्रेस ने यहां पंजाब कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सुनील जाखड़ को उतारा है तो भाजपा ने स्वर्णसिंह सलारिया को खड़ा किया है।
चुनाव खत्म होने से पहले कांग्रेस उम्मीदवार व पंजाब कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सुनील जाखड़ के समर्थन में पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह द्वारा किए गए रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने एकजुट होकर उपचुनाव लड़ा है तथा राज्यसभा सदस्य प्रताप बाजवा ने भी चुनावी अभियान में हिस्सा लिया। पत्रकारों से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी तरह बाजवा की भी दिल्ली में कुछ व्यस्तताएं थीं, परंतु फिर भी वह चुनावी अभियान में शामिल हुए। एक प्रश्र के उत्तर में उन्होंने कहा कि भाजपा उम्मीदवार स्वर्ण सलारिया के खिलाफ एक महिला द्वारा लगाए गए आरोप गंभीर हैं परंतु उनकी पार्टी इस मामले में पडऩा नहीं चाहती। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस गुरदासपुर उपचुनाव में ऐतिहासिक जीत हासिल करेगी तथा उन्हें उम्मीद है कि पार्टी भाजपा को 2 लाख मतों के अंतर से पराजित करने में कामयाब होगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस को सत्ता में आए अभी सिर्फ 6 महीने का समय हुआ है तथा इस दौरान उसने कई चुनावी वायदों को पूरा किया है। कैप्टन ने कहा कि कांग्रेस सरकार को पूर्व अकाली-भाजपा सरकार से खाली खजाना मिला। उसके बावजूद पंजाबियों से किए प्रत्येक वायदे को पूरा करने के प्रति कांग्रेस सरकार वचनबद्ध है। नौजवानों को स्मार्ट फोन देने के वायदे को पूरा करने पर सरकार ने काम शुरू कर दिया है। कांग्रेस सरकार ने छोटे किसानों का 2 लाख तक का कर्जा माफ कर दिया है, जोकि उत्तर प्रदेश व अन्य राज्यों की तुलना में अधिक है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Campaign Close in Gurdaspuur Congress-BJP straight fight
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: punjab news, gurudaspur news, campaign close in gurdaspuur congress-bjp straight fight, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, gurdaspur news, gurdaspur news in hindi, real time gurdaspur city news, real time news, gurdaspur news khas khabar, gurdaspur news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved