• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सुच्चा सिंह छोटेपुर को पार्टी से निकालना घातक सिद्ध हुया-अनिल ठाकुर

Sukha Singh Chhaparpur was proven to be fatal from party - Anil Thakur - Bathinda News in Hindi

बठिंडा। आप पार्टी के प्रांतीय संयुक्त सचिव अनिल ठाकुर ने आज कहा कि आप पार्टी के वरिष्ठ नेता रहे सुच्चा सिंह छोटेपुर को पार्टी से अचानक एक तरफ कर देना पार्टी के लिये घातक सिद्ध हुया है। इस कारण बहुत से अच्छे पार्टी वर्कर पार्टी से अलग हो गये तथा पार्टी कमजोर हो गई। इससे पंजाब के लोगों में गलत संदेश गया है।
अनिल ठाकुर का यह बयान आप की राजनीति में घामसान मचा देगा। लगता है कि आम आदमी पार्टी की पंजाब शाखा में दिल्ली के थोपे गये नेताओं के विरूद्ध बगावत के सुर उभरने शुरू हो गये है जिस कारण कभी कोई बड़ा धमाका हो सकता है। ठाकुर ने प्रैस कान्फ्रैंस में यह भी कहाकि पार्टी द्वारा पंजाब में मुख्यमंत्री का चेहरा न देना , दिल्ली हाईकमान के पंजाब में भेजे गये नेताओं द्वारा पंजाब के वर्करों की सुनवाई न होना पार्टी की हार के कारणों में शामिल हैं। अनिल ठाकुर ने कहाकि उन्होंने कहाकि पंजाब के आप कार्यकर्तायों मे नया जोश व उत्साह भरने के लिये तथा संगठन को मजबूत करने के लिये राजनैतिक अफेयर कमेटी बनाई जाये।
उन्होंने कहाकि पंजाब में विधानसभा चुनावों में चाहे आप पार्टी दूसरे नंबर की पार्टी बन कर उभरी है परन्तु आशा से कम मिली सीटों के कारण पार्टी ववर्कर आज अपने आपको थका हुया महसूस कर रहा है। उन्होंने यह भी कहाकि 2019 के लोकसभा चुनावों को जीतना है तो वर्करों में जोश भरना जरूरी है। आप नेता ने कहाकि पंजाब विधानसभा चुनावों में पार्टी वर्करों ने जितनी मेहनत की थी उतना उन्हें लोगों ने फल नहीं दिया।
अनिल ठाकुर ने कहाकि अगर पार्टी को पंजाब में मजबूत करना है तो राज्य में पंजाब के नेताओं को ही काम करने व फैसले लेने की ताकत देनी चाहिये तथा राजनैतिक अफेयर कमेटी बनाई जिसमें पंजाब के लोगों को पहली दी जाये।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sukha Singh Chhaparpur was proven to be fatal from party - Anil Thakur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sukha singh chhaparpur was proven to be fatal from party - anil thakur, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bathinda news, bathinda news in hindi, real time bathinda city news, real time news, bathinda news khas khabar, bathinda news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved