• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मेघालय का दौरा करेगी EC की टीम, चुनावों की तैयारी का लेगी जायजा

Election Commission team to visit Meghalaya - Shillong News in Hindi

शिलांग। मुख्य चुनाव आयुक्त ओम प्रकाश रावत की अगुवाई में निर्वाचन आयोग (ईसी) की एक टीम गुरुवार को यहां पहुंचेगी। टीम 27 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारी का जायजा लेगी। रावत के साथ चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा और अशोक लवासा भी होंगे। 60 सदस्यीय मेघालय विधानसभा का पांच वर्षीय कार्यकाल छह मार्च को समाप्त हो रहा है। मुख्य चुनाव अधिकारी फ्रेडरिक रॉय खारकोंगर ने कहा कि निर्वाचन आयोग के अधिकारी उपायुक्तों और संभागीय आयुक्तों व पुलिस अधीक्षकों के साथ चुनावी तैयारियों की समीक्षा करेंगे। आयोग केंद्रीय सशस्त्र बलों और आयकर अधिकारियों के साथ भी अलग से एक बैठक करेगा।

वे मेघालय के मुख्य सचिव वाई. त्सेरिंग और पुलिस महानिदेश स्वराज बीर सिंह के साथ भी बैठक करेंगे। निर्वाचन आयोग के अधिकारी राजनीतिक दलों के नेताओं से भी मुलाकात करेंगे। दिसंबर में तत्कालीन मुख्य चुनाव आयुक्त अचल कुमार जोति की अगुवाई में चुनाव आयोग की एक पूर्ण पीठ ने मेघालय का दौरा किया था और राज्य में चुनाव तैयारियों पर संतोष जताया था।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Election Commission team to visit Meghalaya
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: election commission, meghalaya, chief election commissioner om prakash rawat, om prakash rawat, meghalaya assembly polls, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, shillong news, shillong news in hindi, real time shillong city news, real time news, shillong news khas khabar, shillong news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved