• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

एक्टर गगन कंग और अरिजीत लवनिया की एक्सीडेंट में मौत

ठाणे। टीवी शो महाकाली के अभिनेता गगन कंग (38) और अरिजीत लवनिया (30) सहित तीन लोगों की एक सडक हादसे में मौत हो गई। यह दुर्घटना मुंबई के पास पालघर जिले में मुंबई-अहमादाबाद नेशनल हाईवे पर हुई। मनोर स्टेशन के इंस्पेक्टर महेश पाटिल ने बताया कि सडक हादसे में दो अभिनेताओं सहित तीन लोगों की मौत हो गई। शो महाकाली में देवराज इंद्र की भूमिका में नजर आ रहे गगन और नंदी की भूमिका में नजर आ रहे एक्टर अरिजीत लवानिया की कार एक्सीडेंट में मौत हो गई है। ये दोनों कलाकार उमरगांव से शूटिंग पूरी करके मुंबई वापस लौट रहे थे।

खबरों की मानें तो ये दोनों पिछले दो दिनों से लगातार शूटिंग कर रहे थे और शनिवार की सुबह ही पैकअप करके वापस आ रहे थे. आ रही जानकारी के मुताबिक कार गगन ड्राइव कर रहे थे और ये हादसा कार का एक कंटेनेर से भिडऩे की वजह से हुआ। शो की को एक्टर निकिता शर्मा ने एक अंग्रेजी अखबार से बात करते हुए बताया कि हमें अभी तक यकीन नहीं हो रहा है कि वो दोनों अब हमारे बीच नहीं रहे। भगवान इनकी फैमिलीवालों को ये दुख सहने की क्षमता दें।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-TV Actors Gagan Kang And Arjit Lawania Killed In Road Accident
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tv actors, road accident, mumbai-ahmedabad highway, gagan kang, arijit lavania accident, mythological tv serial, gagan kang and arjit lawania killed in road accident, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, thane news, thane news in hindi, real time thane city news, real time news, thane news khas khabar, thane news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved