• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पिकनिक मनाने गए बच्चों से भरी नाव डूबी, 4 बच्चों की मौत, 4 लापता

Boat with 40 school students on board capsizes at Dahanu in Maharashtra - Palghar News in Hindi

पालघर। महाराष्ट्र में पालघर जिले के दहानू में शनिवार को बड़ा हादसा हुआ। यहां बच्चों से भरी एक नाव समुद्र में डूब गई। नाव में करीब 40 बच्चे सवार थे। जिनमें से 4 बच्चों की मौत हो गई है। वहीं, 32 बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया है। अभी भी 4 बच्चे लापता बताए जा रहे है। फिलहाल, बचाव और राहत टीम बच्चों को ढूंढने के प्रयास में लगी हुई है।

पुलिस के मुताबिक केएल पोंडा हाईस्कूल के छात्र दहानु में समुद्र तट पर पिकनिक मनाने आए हुए थे। नाव पर वजन ज्यादा होने के कारण नाव पलट गई। हादसे के वक्त नाव में 40 बच्चे सवार थे। कोस्ट गार्ड के पीआरओ के मुताबिक समुद्री कोस्ट गार्ड को खबर मिलते ही उनकी टीम ने दहानु की ओर कूच कर दिया है।

बच्चों को बचाने के लिए कोस्ट गार्ड के शिप्स के अलावा मुंबई से भी कुछ बोट्स भेजी गईं हैं। साथ ही बचाव के लिए दमन से डोर्नियर एयरक्राफ्ट और हेलीकाप्टर को भी राहत और बचाव अभियान में लगा दिया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Boat with 40 school students on board capsizes at Dahanu in Maharashtra
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: boat with 40 school students, capsizes, dahanu, maharashtra, heartbreaking news, boat with 40 students capsizes, 4 dead in dahanu, coast guard, palghar district acccident, mumbai police, india coast guard, rescue operations underway, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, palghar news, palghar news in hindi, real time palghar city news, real time news, palghar news khas khabar, palghar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved