• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बैंक में चोरी के लिए चोरों ने सुरंग बनाई, 1 करोड़ रुपये लेकर चंपत

Thieves Dig Tunnel To Rob Bank In Maharashtra - Mumbai News in Hindi

नवी मुंबई। जुईनगर की बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा में चोरी के लिए चोरों ने एक गहरी सुरंग खोदी और कहा जा रहा है कि एक करोड़ रुपये व कई अन्य मूल्यवान चीजें लेकर चंपत हो गए। गनीमत यह रही कि चोर उस मुख्य सेफ तक नहीं पहुंच सके जहां बैंक का अधिकांश कैश रखा हुआ था। इस घटना की जानकारी पुलिस ने सोमवार को दी। एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, चोरी की वारदात सप्ताहांत की छुट्टियों के दौरान हुई और सोमवार की सुबह बैंक की शाखा खुलने पर सामने आई।

जांचकर्ताओं ने कहा कि सुरंग बैंक के स्टोर कक्ष के बाहर से खोदी गई थी, जिसमें निजी लॉकर्स हैं। लेकिन, चोर बैंक के नकदी भंडार के मुख्य सुरक्षा कक्ष को नहीं तोड़ सके। यह चोरी 2008 की ब्रिटिश हॉलीवुड फिल्म ‘द बैंक जॉब’ की याद दिलाती है। इसने इलाके में सनसनी पैदा कर दी है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि यह अपने काम में दक्ष अपराधियों का काम हो सकता है। बैंक ऑफ बड़ौदा के अधिकारियों ने घटना पर टिप्पणी करने या शाखा को हुए नुकसान के बारे में बताने से इनकार कर दिया। बैंक के नुकसान का आकलन पुलिस ने किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Thieves Dig Tunnel To Rob Bank In Maharashtra
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bank of baroda, juinagar branch, navi mumbai, maharashtra, rob bank, tunnel, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved