• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पीओके पर फारूख अब्दुल्ला के बयान का ऋषि कपूर ने किया समर्थन

मुंबई। नेशनल कांफ्रेंस के वरिष्ठ नेता और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूख अब्दुल्ला के पीओके पर दिए बयान का दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने भी समर्थन किया है। जम्मू एवं कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि इस्लामाबाद के नियंत्रण वाला कश्मीर का हिस्सा पाकिस्तान के साथ ही रहेगा और इसमें किसी प्रकार का बदलाव नहीं होगा। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर को और अधिक स्वायत्तता की जरुरत है और उन्होंने आजादी की मांग करने वालों की निंदा की।

इसके जवाब में ऋषि ने कहा, अब्दुल्ला जी सलाम! आपसे पूरी तरह से सहमत हूं। जम्मू कश्मीर हमारा है और पाकिस्तान के नियंत्रण वाला कश्मीर उनका है। यही एक तरीका है जिससे हम इस समस्या का समाधान कर सकते है। मान लीजिए। उन्होंने कहा कि मैं मरने से पहले एक बार पाकिस्तान घूमना चाहता हूं। ऋषि ने ट्वीट किया, मैं 65 वर्ष का हूं और मरने से पहले मैं पाकिस्तान देखना चाहता हूं।




ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rishi Kapoor supports Farooq Abdullah statement on POK
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: actor, rishi kapoor, national conference chief, farooq abdullah, pakistan occupied kashmir, pok, kashmir, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved