• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मॉडल ने लगाया पति पर जबरन धर्म परिवर्तन का आरोप

मुंबई। एक मॉडल ने अपने पति पर जबरन धर्म परिवर्तन कराने का आरोप लगाया है। साथ ही मॉडल ने अपने पति पर मारपीट का भी आरोप लगाया है। रश्मि ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। उसने पुलिस को अपनी चोट भी दिखाई। पुलिस ने रश्मि के पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इस मॉडल का नाम रश्मि शहबाजकर है। रश्मि का आरोप है कि उसका पति आसिफ शहबाजकर धर्म परिवर्तन के लिए उसके साथ जबरदस्ती करता है और मारपीट करता है।

रश्मि ने आसिफ के साथ 6 अगस्त 2005 को शादी की थी। रश्मि और आसिफ का एक सात वर्ष का बच्चा भी है। अब रश्मि का कहना है कि पिछले कुछ वर्षों से उसका पति धर्म परिवर्तन को लेकर उसके साथ हिंसा कर रहा है। इतना ही नहीं रश्मि का आरोप है कि उसके पति ने डेढ वर्ष पहले एक हिंदू लडकी से शादी की थी और उस लडकी को शादी के बाद इस्लमा धर्म अपनाना पडा था।

प्रेग्नेंसी के बाद बिगडे हालात:


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Love Jihad: Former Mumbai Model alleges Husband forcing her to convert to Islam, married another Hindu girl
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: love jihad, former mumbai model, husband forcing model to convert to islam, muslim husband married another hindu girl, hindu muslim marriage, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved