• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कमला मिल अग्निकांड: पब मालिक अभिजीत, कृपेश और जिगर अरेस्ट

मुंबई। मुंबई अग्निकांड के मुख्य आरोपियों पर पुलिस ने शिकंजा कस लिया है। 29 दिसंबर को मुंबई के कमला मिल्स में हुए अग्निकांड के सिलसिले में पुलिस ने अब तक 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गुरुवार सुबह आरोपी अभिजीत मानकर को गिरफ्तार किया है। इससे पहले पुलिस ने देर रात कमला मिल्स में हुए अग्निकांड के सिलसिले में वन अबव पब के मालिक कृपेश सांघवी और जिगर सांघवी को गिरफ्तार किया था। लेकिन, मैनेजर युग टुली अभी भी फरार है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है और पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

आपको बता दें कि मुंबई में 29 दिसंबर को कमला मिल्स भीषण आग लग गई थी। इस अग्निकांड में 14 लोगों की मौत हुई थी। अधिकतर लोगों की मौत दम घुटने के कारण हुई थी। तभी से पुलिस को मुख्य आरोपियों की तलाश थी। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त एस जयकुमार ने गुरुवार को बताया कि घटना के बाद से फरार चल रहे आरोपी सांघवी बंधुओं को देर रात अंधेरी इलाके से गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने वन अवब पब के मालिकों- सांघवी बंधुओं और अभिजीत मंकार को कथित रूप से शरण देने को लेकर एक होटल मालिक विशाल करिया को बुधवार को गिरफ्तार किया था। इन तीनों पर गैर इरादतन हत्या और आईपीसी की अन्य संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kamala Mills Fire:Three owners of 1Above pub Arrested By Mumbai Police
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kamala mills fire, mumbai police, three owners of 1above pub, fire in mumbai, kamala mills compound, kripesh sanghavi, jigar sanghavi, abhijeet mankar, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved