• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

शिवसेना ने गोरखपुर घटना को बताया सामूहिक बालहत्या, सामना में लिखा..

मुंबई। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के सरकारी अस्पताल में पिछले 7 दिनों में हुई 60 से ज्यादा मौतों को को लेकर शिवसेना ने मोदी सरकार और योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। ज्ञातव्य है कि इस मामले में सिर्फ विपक्षी पार्टियां ही नहीं बलिक सरकार की सहयोगी पार्टियां भी योगी सरकार को कटघरे में खडा कर रही हैं। शिवसेना ने अपने मुखपुत्र सामना में इस घटना को लेकर योगी सरकार और मोदी सरकार पर हमला बोला है। शिवसेना के मुखपत्र के संपादकिय में गोरखपुर की इस घटना को सामूहिक बालहत्या करार दिया है। सामना ने लिखा है कि यूपी के गोरखपुर का बाल हत्या तांडव- स्वतंत्रता दिवस का अपमान है। सामना में लिखा है कि यूपी के गोरखपुर अस्पताल में 70 बच्चों की मौत को सामूहिक बालहत्या ही कहेंगे, यह गरीबों की बदकिस्मती है।

साथ ही सामना में लिखा है कि गरीबों का दुख, उनकी वेदना और उनकी मन की बात को समझने की जगह उनकी वेदनाओं का मजाक बनाया जा रहा है। जो हुआ है... उसके लिए जिम्मेदार कौन है। वहीं सामना में मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए लिखा है कि केंद्र में सत्ता परिवर्तन होने के बावजूद, आज भी सरकारी अस्पतालों में गरीब और ग्रामीण लोगों के लिए अच्छे दिन नहीं आए हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Gorakhpur tragedy: Shiv Sena calls Gorakhpur Tragedy a Mass Murder, slams BJP
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gorakhpur tragedy, gorakhpur, gorakhpur brd hospital, shiv sena, shiv sena calls gorakhpur tragedy a mass murder, shi sena slams bjp over gorakhpur tragedy, deaths of kids in gorakhpur a mass murder, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved