• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बिना ब्रेक के 2000 यात्रियों को लेकर 350 किमी तक दौडी ट्रेन!

मुंबई। देश में बुलेट ट्रेन चलाने के लिए गुरुवार को इसकी नीवं रखी गई है, वहीं दूसरी तरफ रेल हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे है। भारतीय रेल से जुडी एक खबर आई है। लंबी दूरी की ट्रेन का ब्रेक फेल होने जाने के कारण वह 350 किलोमीटर तक दौडती रही। बताया जा रहा है कि दरभंगा से मुंबई जाने वाली ट्रेन के 21 डिब्बों में से 19 का ब्रेक फेल हो गया था, फिर भी उसे वाराणसी तक दौडाया गया। आपको बता दें कि इस ट्रेन में 2000 पैसेंजर सवार थे। ट्रेन के ब्रेक फेल होने के बारे में रेलवे बोर्ड के मेंबर आरएल गुप्ता ने ईस्ट सेंट्रल रेलवे के चीफ मकैनिकल इंजिनियर को चिठ्टी लिखकर दुर्घटना के बारे में बताया। लेकिन अधिकारी इस तरह की कोई सूचना मिलने की खबर से इनकार कर रहे हैं।

सोचने वाली बात यह है कि हाल ही में हुई रेल हादसों से कोई सबक नहीं लिया गया। गौरतलब है कि बीते महीने उत्तर प्रदेश में ट्रेन के पटरी से उतर जाने के कारण 23 लोगों की जान चली गई थी, इसके अलावा हाल में कई और रेल हादसे हुए। अब मंगलवार को मुंबई जा रही 2000 यात्रियों से भरी दरभंगा एक्सप्रेस के ब्रेक्स के ठीक ढंग से काम न करने के बावजूद 350 किलोमीटर तक यूं ही दौड़ती रही।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Darbhanga Express runs up to 350 km without breaks!
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: train brakes fail, train brakes, darbhanga express, 11062 darbhanga-ltt express, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved