• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘ब्लू व्हेल’ के लिए छात्र ने की स्कूल में खुदकुशी की कोशिश

इंदौर। सुसाइड गेम ब्लू व्हेल ने एक ओर छात्र की जान लेने की कोशिश की। मध्य प्रदेश के इंदौर में गुरुवार को 7वीं कक्षा के एक छात्र ने तीसरी मंजिल से कूद कर जान देने की कोशिश करने का मामला सामने आया है। छात्र का कहना है कि वह अपने पिता के मोबाइल पर यह गेम खेलने की बात कबूली है। आपको बता दें कि ब्लू व्हेल गेम का आखिरी स्टेज पार करने के लिए ऊंची इमारत से छलांग लगाने का टॉस्क मिलता है। इसके बारे में उसने एक दिन पहले ही इंटरनेट पर सर्च किया था।

यह घटना राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र स्थित चमेलीदेवी स्कूल की है। सिलिकॉन सिटी निवासी 12 वर्षीय छात्र सुबह 7.20 बजे तीसरी मंजिल पर पहुंचकर बालकनी से कूदने लगा। सहपाठियों ने उसे रेलिंग पर चढ़ते देखाकर शोर मचाते हुए उसकी ओर दौड़े। तीन छात्र और एक टीचर मो. शेख फारुक ने उसे छलांग लगाने से पहले ही पकड़ लिया।

गेम के नियमों के मुताबिक अंतिम स्टेज पार करने के लिए उसे आत्महत्या करनी थी। वह सुबह ही इसकी योजना बना चुका था। बताया जा रहा है कि पहले वैन से कूदना चाहता था, लेकिन गेम में ऊंची इमारत पर चढक़र कूदने का नियम है। प्रार्थना समााप्त होते ही वह क्लास रूम पहुंचा। बैग रखकर बाहर आया और रेलिंग से कूदने की कोशिश की।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-13-Yr-Old Allegedly Attempts Suicide Playing the Blue Whale Game
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: blue whale game, allegedly attempts suicide, playing game, maharashtra, rajendra nagar, blue whale challenge, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, indore news, indore news in hindi, real time indore city news, real time news, indore news khas khabar, indore news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved