• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ब्लू व्हेल गेम का टास्क पूरा करने आगरा की बालाएं पहुंचीं होशंगाबाद

होशंगाबाद। इस समय ब्लू व्हेल गेम परिवारों के लिए मुसीबत की जड़ बन गया है, क्योंकि किशोर-किशोरियां इस खेल के जाल में फंसकर खतरनाक कदम उठा रहे हैं। इसी क्रम में आगरा की दो छात्राएं इस गेम के तहत दिए जाने वाले टास्क को पूरा करने होशंगाबाद तक पहुंच गई। इन किशोरियों को जब समझ में आया कि वे गलत दिशा में बढ़ रही हैं, तो उन्होंने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी। होशंगाबाद राजकीय रेलवे पुलिस के थाना प्रभारी एस.एन. मिश्रा ने गुरुवार को बताया कि उन्हें आगरा से मंगलवार की रात को सूचना मिली थी कि दो किशोरियां होशंगाबाद स्टेशन पर पंजाब मेल से पहुंची हैं।

इस पर पहले गाड़ी और फिर प्लेटफार्म पर स्थित प्र्रतीक्षालय की तलाशी ली गई तो दो किशोरियां मिलीं, जिन्होंने आगरा से आने की बात बताई। मिश्रा के अनुसार, किशोरियों से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि वे ब्लू व्हेल गेम खेलती थीं और उन्हें घर से भागने का टास्क दिया गया था। साथ ही घर से न भागने पर गेम एडमिन ने परिजनों के साथ अनहोनी की धमकी दी। इस कारण से ये दोनों किशोरियां स्कूल का बहाना करके मुंबई जाने वाली पंजाब मेल से चल पड़ीं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Blue Whale Challenge: Two girls run away from Agra, rescued in hoshangabad
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: blue whale game, blue whale challenge, two girls, agra, hoshangabad, madhya pradesh, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, hoshangabad news, hoshangabad news in hindi, real time hoshangabad city news, real time news, hoshangabad news khas khabar, hoshangabad news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved