• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

RSS पर राहुल की टिप्पणी पुरुष हॉकी मैच में महिला खिलाड़ी को देखने जैसी:वैद्य

भोपाल। कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) में महिलाओं को स्थान न दिए जाने के सवाल पर संघ के अखिल भारतीय प्रचार प्रमुख मनमोहन वैद्य ने जवाब दिया और कहा कि राहुल की स्क्रिप्ट लिखने वाले समझदार नहीं हैं। यह तो ठीक वैसी बात हुई.. पुरुष हॉकी मैच में महिला खिलाड़ी को देखने जैसी। संघ की गुरुवार से यहां के शारदा विहार शैक्षणिक संस्थान में शुरू हो रही तीन दिवसीय अखिल भारतीय कार्यकारी मंडल की बैठक का ब्योरा देते समय पूछे गए सवाल पर बुधवार को वैद्य ने कहा, राहुल गांधी ने सवाल किया है कि क्या संघ में महिलाओं को देखा क्या, उनके इस सवाल से यह पता नहीं चलता कि उन्हें संघ की चिंता है या महिलाओं की। वे संघ की छोडक़र, अपनी पार्टी की चिंता करें।

राहुल गांधी ने अपने गुजरात प्रवास के दौरान संघ पर हमला करते हुए मौजूद लोगों से सवाल किया था कि आपने संघ की शाखा में महिलाओं को कभी शॉर्ट पहने देखा है क्या। राहुल के इस सवाल का बुधवार को वैद्य ने जवाब दिया। उन्होंने राहुल के सवाल पर स्पष्ट किया कि संघ ने तय किया था कि वह सिर्फ पुरुषों के बीच काम करेगा, यह तय करने का अधिकार संघ को है, अगर उन्हें महिलाएं देखना है तो महिला हॉकी मैच देखने जाएं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-RSS to consider women shakhas says Vaidya after Rahul attack
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rss prachar chief, manmohan vaidya, all india campaign leader, rss, women cadre, congress vice president, rahul gandhi, women player, men hockey match, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bhopal news, bhopal news in hindi, real time bhopal city news, real time news, bhopal news khas khabar, bhopal news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved