• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

जय शाह पर पहली बार बोला संघ: अगर मामला बनता है तो जांच होनी चाहिए

भोपाल। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बेटे पर लग रहे आरोपों पर पहली बार आरएसएस की तरफ से कोई बयान आया है। आरएसएस के सह सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबोले ने कहा है कि अगर जय शाह पर किसी तरह को मामला बनता है तो जांच होनी चाहिए। होसबोले ने भोपाल में संघ की बैठक से इतर यह बात कही है। ज्ञातव्य है कि एक वेबसाइट ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया था कि अमित शाह के बेटे जय शाह ने एक ही साल में अपना बिजनेस टर्नओवर 50000 से बढाकर 80 करोड किया है। वहीं कांग्रेस इस मामले को लेकर बीजेपी को घेर रही है। हांलांकि बीजेपी ने इस दावे को गलत बताया है। यह रिपोर्ट सामने आने के बाद जय शाह ने वेबसाइट पर 100 करोड रुपए की मानहानि का केस भी किया है।

लोकतंत्र मेें बहस होना जरूरी, देश नाजुक हालात से गुजर रहा: होसबोले
दत्तात्रेय होसबोले ने कहा कि देश अभी नाजुक हालत से गुजर रहा है और लोकतंत्र में बहस होना काफी जरूरी है। साथ ही उन्होंने कहा कि जो विचारधारा में हमसे हार गए, वे केरल में हमारे ऊपर हमला बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश गंभीर हालत से गुजर रहा है, इसलिए यह जरूरी है कि लोग अपने विचार रखें। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि संघ की एक साल में करीब 30470 की दैनिक शाखा और 15423 की साप्ताहिक शाखा लगाई जा रही हैं।

भोपाल में चल रही है संघ की तीन दिवसीय बैठक:

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-RSS leader Dattatreya hosabale statement on jay shah
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rss leader dattatreya hosabale, jay shah, amit shah, dattatreya hosabale statement on jay shah, rss meeting in bhopal, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bhopal news, bhopal news in hindi, real time bhopal city news, real time news, bhopal news khas khabar, bhopal news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved