• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 2

भाजपा नेता चला रहे थे सेक्स रैकेट,पार्टी ने निष्कासित किया

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश भाजपा फिर विवादों में है। उसके नेताओं पर ऑनलाइन सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगा है। ईटीवी के मुताबिक साइबर पुलिस ने राजधानी भोपाल के पॉश इलाके अरेरा कॉलोनी में सेक्स रैकेट का भंडाफोड किया है। मामले में भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी नीरज शाक्य को आठ साथियों के साथ गिरफ्तार किया गया है। नीरज शाक्य कोे पार्टी ने निष्कासित कर दिया है। इनके चंगुल से महाराष्ट्र और मेघालय से आईं चार लडकियों को भी छुडाया गया है।

एमपी साइबर सेल को शिकायत मिली थी कि भोपाल में ऑनलाइन वेबसाइट के जरिए सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। जब पुलिस ने मामले की तहकीकात शुरू की तो पता चला कि ये लोग वेबसाइट बनाकर ग्राहकों से ऑनलाइन बुकिंग कराते थे और उन्हें लडकियां सप्लाई करते थे। रैकेट में शामिल लोगों ने शहर के पॉश इलाके के अरेरा कॉलोनी के अशोका सोसायटी में अपना अड्डा बना रखा था। पुलिस ने वहां छापा मारकर 9 लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि गिरोह के लोग अलग-अलग वेबसाइट खासकर नौकरी से संबंधित वेबसाइट से डाटा लेकर लडकियों का बायोडाटा खंगालते थे और उन्हें फोन कर नौकरी का झांसा देकर भोपाल बुलाते थे। उन लडकियों को रिसेप्शन, कॉल सेंटर, ब्यूटी पार्लर समेत प्राइवेट सेक्टर की कई नौकरियों का लालच देकर उन्हें अपनी जाल में फंसा लेते थे। उनमें से कुछ लडकियां लोभ में फंस जाती थीं जिन्हें बाद में देह व्यापार के धंधे में धकेल दिया जाता था। पुलिस ने बताया कि जिस वेबसाइट के जरिए ये लोग गोरखधंधा चलाते थे वो दिल्ली में रजिस्टर्ड है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-BJP leader held for operating sex racket, party throws out
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Advertisement
Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved