• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

केरल में आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या, मर्डर केस में बेल पर आया था बाहर

RSS worker killed in Kerala, Out On Bail In Murder Case - Tirur News in Hindi

त्रिशूर। राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ (आरएसएस) के एक कार्यकर्ता की रविवार को यहां हत्या कर दी गई। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्य कार्यालय ने आरोप लगाया है कि मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) कार्यकर्ताओं ने यह हत्या की है। घटना अपरान्ह करीब 1.30 बजे हुई। आरएसएस कार्यकर्ता आनंद दोपहिया पर सवार था और एक कार ने उसे धक्का मार दिया। इसके बाद उसकी हत्या कर दी गई। आनंद को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया।

आनंद पर आरोप था कि उसने 2014 में माकपा के एक कार्यकर्ता की हत्या की थी। वह इस समय इस मामले में जमानत पर बाहर था। 23 साल का आनंद ब्रम्हाकुलम का रहने वाला था। बीजेपी का आरोप है कि 2001 से अब तक केरल में 120 आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्या की जा चुकी है। इनमें से 84 तो सिर्फ कन्नूर में मारे गए।

पार्टी का यह भी आरोप है कि पिनरई विजयन के मुख्यमंत्री बनने के बाद 14 आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्या हुई। दूसरी तरफ, सीपीआई-एम का आरोप है कि राज्य में हिंसा की वजह आरएसएस और बीजेपी हैं। उनके कार्यकर्ता सीपीआई-एम के कार्यकर्ताओं पर हमले करते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-RSS worker killed in Kerala, Out On Bail In Murder Case
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: murder case, rashtriya swayamsevak sangh, rss worker, kerala, vadekkethala anandanm, cpim, bjp, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, tirur news, tirur news in hindi, real time tirur city news, real time news, tirur news khas khabar, tirur news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved