• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

केरल : कोचीन शिपयार्ड में धमाके, 5 लोगों की मौत, 13 घायल

Four killed in explosion inside ONGC ship at Cochin Shipyard - Kochi News in Hindi

कोच्चि। केरल के कोच्चि शिपयार्ड में मंगलवार को तेल एवं प्राकृतिक गैस निगम (ओएनजीसी) के एक टैंकर में विस्फोट से पांच लोगों की मौत हो गई और दर्जनभर घायल हो गए। विस्फोट के समय अधिकतर दैनिक मजदूर और ठेके पर काम करने वाले कामागार थे। मंगलवार को अवकाश होने की वजह से शिपयार्ड का कोई भी नियमित कामगार वहां मौजूद नहीं था।

यह विस्फोट सुबह लगभग 11 बजे ओएनजीसी टैंकर सागर भूषण के पानी के टैंक में हुआ। इस दौरान लगभग 20 मजदूर काम कर रहे थे। कोच्चि शिपयार्ड में बीते एक महीने से सागर भूषण की मरम्मत का काम चल रहा था। पुलिस के आलाधिकारी और शिपयार्ड के शीर्ष अधिकारी दुर्घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं।

कोच्चि शहर के पुलिस आयुक्त एम.पी. दिनेश ने मीडिया को बताया, "धमाके के बाद धुएं से दम घुटने से लोगों की मौत हुई है।" दिनेश ने बताया कि जांच के आदेश दिए गए हैं। निजी अस्पताल में मौजूद मजदूर संघ के नेता ने कहा कि नौ मजदूरों को यहां भर्ती कराया गया है।





ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Four killed in explosion inside ONGC ship at Cochin Shipyard
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cochin shipyard, cochin shipyard blast, kerala, oil and natural gas corporation limited, ongc, ongc ship, ongc ship blast, sagar bhushan, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, thiruvananthapuram news, thiruvananthapuram news in hindi, real time thiruvananthapuram city news, real time news, thiruvananthapuram news khas khabar, kochi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved