• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कर्नाटक सीएम सिद्धारमैया के विवादित बोल, कहा- हिंदू उग्रवादी हैं RSS और BJP

The controversial speech of Karnataka CM Siddaramaiah says Hindu extremists are RSS and BJP - Bengaluru News in Hindi

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने गुरुवार को एक विवादित बयान देकर राजनीति में एक नया विवाद खड़ा कर दिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि आरएसएस और बीजेपी के कार्यकर्ता हिंदू उग्रवादी हैं। इन लोगों में इंसानियम नहीं है।
सिद्धारमैया ने कहा कि बीजेपी, आरएसएस और बजरंग दल एक तरह के आतंकवादी हैं। जो भी समाज की शांति को भंग करते हैं उन्हें सरकार को बर्दाश्त नहीं करना चाहिए। चाहे वो पीएफआई हो, एसडीपीआई हो या वीएचपी, आरएसएस। बाद में सिद्धारमैया ने कहा कि मेरा मतलब था कि बीजेपी और आरएसएस एक हिंदू उग्रवादी हैं।
सिद्धारमैया के बयान के बाद बीजेपी और आरएसएस से जुड़े कई नेता एकाएक सक्रिय हो गए और उनके बयान की निंदा की। कर्नाटक से बीजेपी सांसद प्रह्लाद जोशी ने सिद्धारमैया को एंडी नेशनल तक कह दिया। जोशी ने एक मुद्दे पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से बयान देने की मांग की है।
बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का हिंदुओं के प्रति रुख खुल कर सामने आ गया है। इसमें कुछ नया नहीं है। कांग्रेस हिंदू विरोधी पार्टी है।
सीएम सिद्धारमैया के बयान के बाद बीजेपी पूरी तरह से आक्रामक स्थिति में आ गई है। बीजेपी नेता शोभा करंदलजे ने घोषणा की है कि बीजेपी कार्यकर्ता शुक्रवार को पूरे कर्नाटक में जेल भरो आंदोलन करेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The controversial speech of Karnataka CM Siddaramaiah says Hindu extremists are RSS and BJP
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mohan bhagwat, rss, bjp, mp, shivraj singh, karnataka cm, siddaramaiah, hindu extremists, \r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bengaluru news, bengaluru news in hindi, real time bengaluru city news, real time news, bengaluru news khas khabar, bengaluru news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved