• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

माता-पिता का इंटिमेट वीडियो बना बालक ने फेसबुक फ्रेंड को भेजा

बेंगलुरु। एक तेरह वर्षीय लडक़े ने अपने माता-पिता का अंतरंग वीडियो बनाकर अपने फेसबुक दोस्त को भेज दिया। अब उसके माता-पिता ने अपने बेटे के फ्रेसबुक दोस्त को पकडऩे के लिए साइबर क्राइम पुलिस में गुहार लगाई है। दंपती का आरोप है कि फेसबुक पर किसी ने उनके बेटे को उनका इंटिमेट वीडियो रिकॉर्ड करने को बाध्य किया और उसे फेसबुक पर भेजने को कहा। पुलिस भी ऐसी शिकायत सुन हैरान रह गई कि एक टीनएजर ने अपने ही माता-पिता का सेक्स वीडियो बनाया और उसे किसी फेसबुक फ्रेंड को सेंड भी कर दिया।
लडक़े के पिता का कहना है कि जून 2016 में तेजल पटेल नाम के एक लडक़े ने उनके बेटे से फेसबुक पर दोस्ती की। वह उससे अश्लील भाषा में चैट किया करता था और यह सब अप्रैल 2017 तक चलता रहा। तेजल अश्लील वीडियो, तस्वीरें, और चाइल्ड पॉर्नोग्रफी कॉन्टेंट उनके बेटे को भेजता रहा। उसने किसी तरह उनके बेटे की न्यूड फोटो भी हासिल कर ली। उन्होंने पुलिस को बताया कि स्कूल की छुट्टियों के दौरान उनका बेटा फेसबुक पर ज्यादा समय बिताने लगा। तेजल ने उसका फोन नंबर लिया और उसे फोन करना शुरू कर दिया। पुलिस ने बताया कि तेजल ने उनके बेटे को चाइल्ड पॉर्नोग्राफी देखने को उकसाया। इसके बाद तेजल ने उनके बेटे से परिवार के लोगों के बारे में पूछा और अपनी और उनकी न्यूड तस्वीरें भेजने को कहा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-13 year old boy video graphed his parents having sex and sent to his facebook friend
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: 13 year boy, parents sex video, facebook friend, crime news in hindi, crime news, bengaluru news, bengaluru news in hindi, real time bengaluru city news, real time news, bengaluru news khas khabar, bengaluru news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved