• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

योगी के पिता बिष्ट बोले-2024 में देश के प्रधानमंत्री बनेंगे योगी आदित्यनाथ

श्रीनगर। श्रीनगर स्थित हेमवती नंदन बहुगुणा गढ़वाल केंद्रीय विवि मुख्यालय पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिता आनंद बिष्ट ने गुरुवार को बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि उनका सपना है कि उनका बेटा देश का प्रधानमंत्री बने और 2024 में यह सपना साकार हो जाएगा। एक चैनल के साथ बातचीत में सीएम योगी आदित्यनाथ के पिता ने कहा 2024 में योगी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। योगी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उत्तराधिकारी के रूप में देखे जाने की बात पर पत्रकारों को जवाब देते हुए योगी के पिता ने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि योगी एक दिन देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। योगी के पिता ने कहा कि योगी व मोदी की कार्यशैली में काफी समानता है। मेरा यह सपना वह एक दनि जरूर पूरा करेगा।

यूपी बिगड़ैल राज्य, योगी ही सबसे उपयुक्त सीएम


योगी आदित्यनाथ के पिता ने कहा कि उत्तर प्रदेश जैसे बिगड़ैल राज्य के लिए योगी ही सबसे उपयुक्त सीएम हैं। योगी प्रदेश के विकास में तेजी से निर्णय ले रहे हैं। योगी सरकार सडक़ों के गड्ढे भरने संबंधी आदेश बहुत पहले दे चुकी है। जबकि उत्तराखंड सरकार ने अब यह आदेश जारी किया है। उत्तराखंड में विकास गति पर उन्होंने कहा उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तत्काल निर्णय नहीं ले पा रहे हैं। योगी के पिता ने कहा कि वह गांवों में चकबंदी के पक्षधर हैं। चकबंदी से पलायन रुकेगा। उन्होंने कम छात्र संख्या वाले विद्यालयों को बंद किए जाने की बात भी कही।

गढ़वाल विवि मुख्यालय में बिष्ट का भव्य स्वागत

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Yogi Adityanath becomes country prime minister in 2024:Father Of Yogi Adityanath
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: up cm, uttar pradesh, chief minister, yogi adityanath, father of yogi adityanath, anand singh bisht, prime minister, year 2024, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, srinagar news, srinagar news in hindi, real time srinagar city news, real time news, srinagar news khas khabar, srinagar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved