• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

श्रीनगर CRPF कैंप: दूसरे दिन दोनों आतंकवादी ढेर

श्रीनगर। श्रीनगर के करण नगर में सीआरपीएफ कैंप पर सोमवार से शुरू हुई मुठभेड मंगलवार को जारी है। मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक सीआरपीएफ कैंप के पास स्थित इमारत में चार आतंकी अभी भी छिपे हुए है। सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच कैंप के पास सोमवार से लगातार फायरिंग हो रही है। आतंकियों के साथ मुठभेड़ में सोमवार को एक सीआरपीएफ जवान शहीद हो गया था।

आपको बता दें कि सोमवार सुबह 4:30 बजे के करीब दो आतंकियों को बैग और एके-47 के साथ सीआरपीएफ कैंप की 23 बटालियन में घुसने की कोशिश करते देखा गया, जिस पर वहां मौजूद सिपाही ने देखते ही गोली चला दी थी।

एक और जवान का शव बरामद, मृतकों की संख्या बढक़र 7
सुंजवान सैन्य शिविर में तलाशी के दौरान एक और जवान का शव बरामद होने के बाद जम्मू में हुए आतंकवादी हमले के मृतकों की संख्या बढक़र सात हो गई है। सेना ने मंगलवार को कहा कि छठे जवान का शव सोमवार शाम को तलाशी अभियान के दौरान बरामद हुआ। इसके बाद इस सैन्य शिविर पर शनिवार को हुए हमले में मृतकों की संख्या बढक़र सात हो चुकी है। इस हमले में छह जवान शहीद हो चुके हैं और एक नागरिक की जान चली गई है। इसके अलावा महिलाओं और बच्चों सहित 10 अन्य घायल हैं।

गौरतलब है कि 10 फरवरी को भारी हथियारों से लैस जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादी ग्रेनेड फेंकते हुए और स्वचालित हथियारों से गोलीबारी करते हुए सुंजवान स्थित सैन्य शिविर में घुस आए थे। पाकिस्तानी मूल के तीनों आतंकवादी जूनियर कमिशन्ड ऑफिसर के आवासीय क्वार्टर में प्रवेश करने में कामयाब रहे थे, जिन्हें बाद में सुरक्षा बलों ने मार गिराया।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-srinagar intermittent firing continues between security personnel and terrorists at crpf camp
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: srinagar, army camp, crpf camp, terrorist attack, jammu, nirmala sitharaman, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, srinagar news, srinagar news in hindi, real time srinagar city news, real time news, srinagar news khas khabar, srinagar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved