• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

लाल चौक में तिरंगा फहराने आए 9 शिव सैनिक हिरासत में, फारूक ने दी थी चुनौती

श्रीनगर। जम्मूू-कश्मीर के श्रीनगर में लाल चौक पर तिरंगा फहराने गए शिव सैनिकों को हिरासत में लिया गया है। आपको बता दें कि शिव सेना (बाल ठाकरे) की प्रदेश इकाई के प्रमुख डिंपी कोहली ने गत मंगलवार को जम्मू में बताया था कि उनके संगठन का एक विशेष दल लालचौक में तिरंगा फहराने के लिए श्रीनगर के लिए रवाना हो चुका है।

जम्मू से आए शिव सैनिकों ने आज दोपहर को तिरंगा फहराना था। लेकिन वह आज सुबह ही लालचौक पहुंच गए थे। इससे पहले कि वह तिरंगा फहराते और वहां मौजूद लोगों को संबोधित करते पुलिस ने उन्हें तुरंत हिरासत में ले लिया।

शिव सैनिकों ने कहा कि नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष फारुक अब्दुल्ला ने गत माह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत पूरे देश को लाल चौक में तिरंगा फहराने क ीचुनौती दी थी। हम उसी चुनौती का जवाब देने आए थे। लेकिन यहां राज्य सरकार ही तिरंगा फहराने के खिलाफ है,तभी हम लोगों को इसकी इजाजत नहीं दी गई।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shiv Sena attempt to hoist tricolour in Srinagar foiled by police
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shiv sena, tricolour, srinagar, police, lal chowk, farooq abdullah, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, srinagar news, srinagar news in hindi, real time srinagar city news, real time news, srinagar news khas khabar, srinagar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved