• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बेटी बचाओ, बेटी पढाओ के पोस्टर में आसिया अंद्राबी, जांच के आदेश

श्रीनगर। जम्मू एवं कश्मीर सरकार ने बेटी बचाओ, बेटी पढाओ के पोस्टर में अलगाववादी नेता आसिया अंद्राबी की तस्वीर छपने के मामले की जांच के आदेश दिए। अनंतनाग जिले के ब्रांग ब्लॉक में सामाजिक कल्याण विभाग की बच्चों की देखभाल से संबंधित शाखा द्वारा बेटी बचाओ, बेटी पढाओ के पोस्टर में दुख्तारन-ए-मिल्लत की नेता आसिया की तस्वीर छापी गई थी। इस पोस्टर में आसिया के अलावा इंदिरा गांधी, मदर टेरेसा, महबूबा मुफ्ती और किरण बेदी की तस्वीर भी लगी है। इस अभियान की शुरुआत के दौरान बुधवार को कई पुलिस अधिकारी और अन्य स्थानीय अधिकारी मौजूद थे। ज्ञातव्य है कि मामला सामने आने के बाद नौशेरा से बीजेपी विधायक रविंदर रैना ने पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग की थी। रविंदर रैना ने आरोप लगाते हुए कहा कि आसिया अंद्राबी कश्मीरी महिलाओं के लिए रोल मॉडल कैसे हो सकती है जो घाटी में पिछले दो दशकों में हुई महिलाओं और बच्चों की हत्याओं के लिए जिम्मेदार है। बीजेपी विधायक ने उच्च स्तरीय जांच की मांग करते हुए कहा कि दोषी अधिकारियों के खिलाफ कडी कार्रवाई की जानी चाहिए।

कौन है आसिया अंद्राबी:

आसिया अंद्राबी अलगाववादी संगठन दुख्तरान-ए-मिल्लत की चीफ है। इस ग्रुप का मकसद कश्मीर को भारत से अलग करना है और आसिया के समर्थक उसे आयरन लेडी के नाम से भी जानते है। आसिया ने 25 मार्च 2015 को कश्मीर में पाकिस्तान का झंडा फहराया और पाकिस्तान का राष्ट्रगान भी गाया था। 54 वर्षीय आसिया पाकिस्तान का समर्थन करने वाली अलगाववादी नेता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Probe order over Asiya Abbassi in beti bachao beti padhao poster
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: probe order, beti vachao beti padhao poster jandk, asiya abbassi in beti bachao beti padhao poster, separatist leader asiya abbassi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, srinagar news, srinagar news in hindi, real time srinagar city news, real time news, srinagar news khas khabar, srinagar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved