• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पाक ने फिर की पुंछ में फायरिंग, इस वर्ष 600 से ज्यादा बार तोडा सीजफायर

श्रीनगर। पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पाकिस्तान की ओर से जम्मू कश्मीर में अंतरराष्ट्रीय सीमा से सटे इलाकों में सीजफायर का उल्लंघन लगातार हो रहा है। पाकिस्तान ने फिर से पुंछ सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन करते हुए गोलीबारी की। पाकिस्तानी सेना पुंछ के कृष्णा घाटी सेक्टर में फायरिंग कर रही है और भारी मोर्टार सेल भी दागे जा रहे हैं। भारतीय सेना इस फायरिंग का मुंहतोड जवाब दे रही है। अभी तक पाकिस्तानी फायरिंग में किसी तरह के जान माल के नुकसान की कोई खबर नहीं है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पाकिस्तानी सेना ने पुंछ सेक्टर में एलओसी पर छोटे, स्वचालित हथियारों से बिना किसी उकसावे के और अंधाधुंध गोलीबारी की तथा मोर्टार दागे। ज्ञातव्य है कि पाकिस्तान ने गुरुवार को भी सीजफायर का उल्लंघन किया था। गुरुवार को हुई फायरिंग में एक जवान शहीद हो गया था और एक पोर्टर की मौत हो गई। साथ ही 5 अन्य जवान भी घायल हो गए थे।

कल पुंछ के खारी करमारा में की थी गोलीबारी:

ज्ञातव्य है कि पाकिस्तानी सेना ने गुरुवार को पुंछ सेक्टर के खारी करमारा इलाके में गोलीबारी की थी। पाकिस्तानी सेना ने इस इलाके में भारत की सैन्य चौंकियों को निशाना बनाते हुए मोर्टार दागे और गोलीबारी की। इस फायरिंग में एक जवान और एक पोर्टर की मौत हो गई। वहीं 5 जवान घायल हो गए थे।

इस वर्ष अब तक 600 से ज्यादा बार किया सीजफायर का उल्लंघन:


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pakistan violates ceasefire in Poonch district, 3rd provocation in 24 hours
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jammu and kashmir, pakistan violates ceasefire, firing in poonch district, 3rd provocation in 24 hours in jandks poonch, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, poonch news, poonch news in hindi, real time poonch city news, real time news, poonch news khas khabar, poonch news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved