• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

POK पर फिर बोले फारूक, 70 साल बीत गए, कब तक बहेगा बेगुनाहों का खून

उड़ी। जम्मू और कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कांफ्रेंस के वरिष्ठ नेता फारूक अब्दुल्ला ने एक बार फिर पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) को लेकर विवादित बयान दिया है। फारूक ने कहा कि पीओके इनके बाप का हिस्सा नहीं है। लाइन ऑफ कंट्रोल के पास उड़ी सेक्टर में बुधवार को फारूख अब्दुल्ला ने यह बयान दिया। उन्होंने कहा कि आखिर कब तक ऐसे ही बेगुनाह लोगों का खून बहता रहेगा और हम यह कहते रहेंगे कि पीओके हमारा हिस्सा है। वो इनके बाप का हिस्सा नहीं है।

उन्होंने कहा कि 70 साल बीत गए हैं। वो पाकिस्तान है और यह हिंदुस्तान है। 70 साल से ये उसको हासिल नहीं कर सके हैं। आज कहते हैं कि पीओके हमारा हिस्सा है। इससे पहले भी फारूक अब्दुल्ला ने पीओके को लेकर विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) पाकिस्तान का हिस्सा है और उसे पाकिस्तान से कोई छीन नहीं सकता। कश्मीर का जो हिस्सा भारत के पास है, वह भारत का हिस्सा है। उन्होंने कहा कि चाहे कितनी भी जंग क्यों न हो जाए, ये नहीं बदलने वाला है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-PoK is Pakistan, Jammu and Kashmri is India, nothing has changed in 70 years: Farooq Abdullah
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: national conference chief, former jammu and kashmir chief minister, farooq abdullah, pakistan occupied kashmir, pok, pakistan, uri area, jammu and kashmir, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jammu news, jammu news in hindi, real time jammu city news, real time news, jammu news khas khabar, jammu news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved