• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सेना का ओवैसी को दो टूक जवाब, "सेना शहीदों को संप्रदायों में नहीं बांटती"

Indian Army condemns Owaisi Muslim martyr remark - Jammu News in Hindi

जम्मू। हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी के सुंजुवान आतंकी हमले में मारे गए सैनिकों पर की गई टिप्पणी की निंदा करते हुए सेना ने बुधवार को कहा कि 'वह शहीदों को संप्रदायों में नहीं बांटती।'

उत्तरी कमान के जनरल ऑफिसर कमांडिंग-इन चीफ लेफ्टिनेंट जनरल देवराज अनबु ने संवाददाताओं से कहा, "हम शहीदों को संप्रदायों में नहीं बांटते। जो इस तरह के बयान दे रहे हैं वो सेना की ठीक से नहीं जानते।"

हालांकि, उन्होंने मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के लोकसभा सांसद का नाम नहीं लिया।

ओवैसी ने मंगलवार को मुस्लिमों की देशभक्ति पर सवाल उठाने वाले लोगों पर सुंजुवान आतंकी हमले में मुस्लिम सैनिकों की शहादत पर मौन रहने को लेकर सवाल उठाया था।

अधिकारी ने कहा कि कश्मीर घाटी में युवाओं का आतंकी बनना जारी रहना चिंता का विषय है। युवाओं में अलगाववादी भावना को फैलाने के लिए सोशल मीडिया का खूब इस्तेमाल किया जा रहा है।

उन्होंने कहा, "इस समय जो आतंकवादी रैंक में शामिल हो रहे हैं और जो उनका समर्थन कर रहे हैं, उन्हें समझना होगा कि इससे किसी को फायदा नहीं है और इससे सिर्फ आम आदमी के जीवन में मुश्किलें आती हैं।"

उन्होंने कहा कि जहां तक आतंकवाद से निपटने का मुद्दा है तो आतंकी नेतृत्व की पहचान करना व उनका सफाया करना सेना की प्राथमिकता रहेगी।

उन्होंने कहा, "शत्रु हताश हैं व आसान लक्ष्य पर हमला कर रहा है। जब वह सीमा पर विफल होते हैं तो शिविरों पर हमला करते हैं।"

सेना के कमांडर ने कहा कि जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम), लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) और हिजबुल मुजाहिदीन (एचएम) एक साथ काम कर रहे हैं, चाहे घाटी में हो या राज्य में कहीं भी।

उन्होंने कहा, "उनमें कोई अंतर नहीं है। वे एक संगठन से दूसरे में जा रहे हैं। कोई भी जो हथियार उठाता है और राज्य के खिलाफ है, वह आतंकवादी है और हम उससे निपटेंगे।"



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Indian Army condemns Owaisi Muslim martyr remark
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: indian army, owaisi, muslim martyr remark, bjp, congress, modi, jandk, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jammu news, jammu news in hindi, real time jammu city news, real time news, jammu news khas khabar, jammu news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved