• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

J&K:अनंतनाग में सेना ने मार गिराए 3 आंतकी,AK47 सहित कई हथियार बरामद

three terrorist killed by indian army in anantnag - Anantnag News in Hindi

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में काफी देर तक चली मुठभेड़ के बाद भारतीय सेना ने तीन आतंकियों को मार गिराया है। अनंतनाग के वाणी हमा गांव में सेना ने यह कार्रवाई करते हुए आतंकियों को मौत के घाट के उतार दिया। मारे गए आतंकियों के पास से एक एके 47, एक एसएलआर और एक पिस्टल बरामद हुआ है। माना जा रहा है कि अभी और आतंकवादी हो सकते है। खबर लिखे जाने तक सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है। इससे पहले पाकिस्तानी सेना ने सोमवार को ही उड़ी और राजौरी के कई सेक्टरों में संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए जबर्दस्त गोलाबारी की। जिसके जवाब में भारतीय सेना ने भी फायरिंग की।

उल्लेखनीय है कि कुछ दिनों पहले अमरनाथ यात्रीयों की बस पर आंतकी हमला हुआ था जिसमें कई श्रद्धालुओं को जान गंवानी पड़ी थी। सेना ने इस हमले के बाद कहा था कि इसके कारण चाहे हमारे शांति लाने के प्रयासों को धक्का लगा हो, पर आतंकियों के खिलाफ अभियान जारी रहेगा तथा इसे और तेज किया जाएगा।

एक रिपोर्ट के मुताबिक पिछले 5 सालों में पूरे साल में जितने आतंकी मारे गए उससे ज्यादा इस साल केवल 7 महीनों में मार दिए गए, जिसकी वजह घाटी में एक नयी रणनीति बताई जा रही है जिस पर हमारे जवान करवाई कर रहे हैं और उनको सफलता भी मिल रही है। पिछले 2 सालों पर अगर गौर किया जाए तो ये अपने आप में एक रिकॉर्ड है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-three terrorist killed by indian army in anantnag
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: terrorist killed, indian army, anantnag, terror attack in india, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, anantnag news, anantnag news in hindi, real time anantnag city news, real time news, anantnag news khas khabar, anantnag news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved