• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हिमाचल चुनाव: तारीख के एलान के बाद दोनों राजनीतिक दलों ने बनानी शुरू की रणनीति

Political parties start strategy as soon as elections are announced in hp - Shimla News in Hindi

शिमला।चुनाव आयोग ने प्रदेश में चुनाव का एलान कर दिया है।9 नवंबर को वोटिंग प्रदेश में होनी है।अब दोनों प्रमुख पार्टियों ने सबसे पहले उम्मीदवारों के चयन पर काम शुरू कर दिया है।क्यों कि अमूमन देखा जाता है कि जो पार्टी अपने कैंडिडेट का एलान पहले कर देती है उस प्रत्याशी को अपने पूरे विधानसभा क्षेत्र में जाकर प्रचार प्रसार करने का वक्त मिल जाता है।

उम्मीद है कि कांग्रेस की लिस्ट जल्द जारी हो सकती है।मुख्यमंत्री ने साफ कर दिया है कि इस बार युवाओं को मौका दिया जाएगा।वहीं बीजेपी भी लिस्ट बनाकर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को भेजने की तैयारी में है जिसके बाद नामों का एलान कर दिया जाएगा।

जहां एक तरफ कांग्रेस अपनी उपलब्धियां गिनाकर लोगों से वोट मांगेगी तो वहीं बीजेपी केंद्र सरकार के कामकाज के आधार पर प्रदेश में कांग्रेस की खामियों को उजागर करते हुए चुनाव जीतने की कोशिश करेगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Political parties start strategy as soon as elections are announced in hp
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: political parties start strategy, as soon as elections are announced in hp, himachal assembly election 2017, himachal election news, voting on 9th nov, bjp, congress, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, shimla news, shimla news in hindi, real time shimla city news, real time news, shimla news khas khabar, shimla news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved