• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 1

गुड़िया व होशियार न्याय मंच ने सचिवालय को घेरा, ढाई घंटे जाम

Gudiya and Hoshiar Singh judicial platform surrounded the secretariat, Two and a half hours jam - Shimla News in Hindi

शिमला। गुड़िया गैंगरेप व हत्या के मामले में पुलिस प्रशासन के खिलाफ जनता का गुस्सा शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। गुड़िया न्याय मंच व होशियार न्याय मंच ने बुधवार का सचिवालय के बाहर ढाई घंटे तक जाम रखा और प्रदेश सरकार व पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। न्याय व्यवस्था पर सवालिया निशान उठाते हुए लोगों ने मुख्यमंत्री व डीजीपी के इस्तीफे की मांग भी की। गुड़िया न्याय मंच के सह संयोजक विजेंद्र मेहरा ने बताया कि गुड़िया व होशियार सिंह सहित अन्य मामलों को लेकर 23 अगस्त को विधानसभा के बाहर धरना प्रदर्शन किया जाएगा। इससे पहले उग्र प्रदर्शनकारियों ने पुलिस की ओर से की गई बैरिकेडिंग और गेट को भी तोड़ने की कोशिश की।

प्रदर्शनकारियों को सचिवालय परिसर से रोकने के लिए पुलिस ने छोटा शिमला ओर संजोली की ओर के दोनों गेट पहले से ही बंद कर दिए थे। इसकी वजह से घंटों तक यातायात दोनों ओर फंसा रहा। गुस्साएं लोगों ने पौने दो बजे से लेकर सवा चार बजे तक मुख्य रास्ते को बंद रखा और गेट के बाहर बैठकर डीजीपी के इस्तीफे की मांग करते रहे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Gudiya and Hoshiar Singh judicial platform surrounded the secretariat, Two and a half hours jam
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gudiya rape case, hoshiar singh case, hindi news, gudiya murder case, regional news, news in hindi, breaking news in hindi, shimla news, shimla news in hindi, real time shimla city news, real time news, shimla news khas khabar, shimla news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved