• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

हिमाचल में पहला मामला, ब्लू व्हेल गेम के चलते 10 साल के बच्चे ने किया सुसाइड

शिमला। इस समय ब्लू व्हेल गेम परिजनों के लिए मुसीबत की जड़ बन गया है, क्योंकि किशोर-किशोरियां इस खेल के जाल में फंसकर खतरनाक कदम उठा रहे हैं। हिमाचल प्रदेश में ब्लू व्हेल गेम की वजह से मौत का पहला मामला सामने आया है। शिमला में 10 साल के एक बच्चे ने गुरुवार को ब्लू व्हेल गेम की वजह से खुदकुशी कर ली। बच्चे ने सुसाइड नोट भी छोड़ा। इसमें लिखा है कि एक पजल को सॉल्व ना कर पाने की वजह से खुदकुशी कर रहा हूं। यह घटना बाधू एरिया के बागी पुलिस स्टेशन एरिया की है। बच्चा गुरुकुल पब्लिक स्कूल में 5वीं कक्षा में पढ़ता था। गुरुवार दोपहर उसका शव घर की छत से लटका हुआ मिला। जिस पर परिजनों ने तुंरत पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को उतरवाया और मौके से सुसाइड नोट भी बरामद किया है। पुलिस के मुताबिक, सुसाइड नोट में लिखा गया है कि बच्चे ने किसी पजल को सॉल्व करने में मिली नाकामी के चलते खुदकुशी की। पुलिस ने जब इस पजल की जांच की तो पाया गया कि ये और कुछ नहीं बल्कि ब्लू व्हेल गेम था। आपको बता दें कि करीब दो महीने में ब्लू व्हेल गेम खेलने वाले देश के 10 बच्चे खुदकुशी कर चुके हैं। सरकार ने ब्लू व्हेल को बैन कर दिया गया है लेकिन अब भी इसके कुछ लिंक निजी तौर पर लोगों के पास हैं।

इधर, टास्क पूरा करने के लिए यूपी से एमपी पहुंची दो छात्राएं

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-First case in Himachal, 10-year-old child suicide due to Blue Whale Game
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: blue whale game, blue whale challenge, first case in himachal, child suicide\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, shimla news, shimla news in hindi, real time shimla city news, real time news, shimla news khas khabar, shimla news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved