• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 1

बीजेपी ने साधा वीरभद्र सरकार पर निशाना, कहा अपनी कमियां हम पर थोप रहे हैं

BJP targets Virbhadra government on many issue in shimla - Shimla News in Hindi

शिमला। राजीव बिन्दल प्रमुख प्रवक्ता भाजपा ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि माननीय मुख्यमन्त्री वीरभद्र सिंह की आदत हो गई है अपनी गलतियों एवं कमियों को भाजपा पर थोपने की। जिला शिमला में गुडिया के साथ जघन्य अपराध हुआ, उसकी हत्या हुई, सरकार वीरभद्र जी की है, प्रशासन, पुलिस उनके कहने पर चलती है, होम मिनिस्टर का पद भी स्वयं मुख्यमन्त्री के पास है, ऐसे में यदि आरोपी नहीं पकड़े गए तो दोष भी उन्हीं का है परन्तु वे अपना दोष भाजपा के सर डाल का मुख्यमन्त्री अपने दायित्वों से बचना चाहते हैं ।

डा0 बिन्दल ने कहा कि सरकार की समस्या यह है कि कांग्रेस का संगठन उसके विरोध में खड़ा है । सुखविन्द्र सिंह का बयान सरकार की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लगाते है, मनकोटिया जी का बयान सीधा सीधावीरभद्र सरकार पर वज्रपात की तरह से हैं, कांग्रेस संगठन व कांग्रेस सरकार की खैंचतान जोरों पर है । उसकी नाराजगी ये लोग भाजपा पर उतार कर अपना गुजारा कर रहे हैं ।

डा0 बिन्दल ने कहा कि भारी बरसात के कारण सड़कों की दुर्दशा हो गई है । अनेक स्थानों पर वाहनों की आवाजाही बन्द हो गई है । मरीजों को भी इन स्थानों से निकालना कठिन हो गया है परन्तु सरकार एवं कांग्रेस का संगठन आपस में लड़ने में लगा है । सड़कें-बिजली-पानी बहाल करने की ओर सरकार का कोई ध्यान नहीं है ।


भाजपा ने आरोप लगाया कि वीरभद्र सरकार के मन्त्री अपने अपने विधानसभा क्षेत्रों के मंत्री बन गए है ना उन्हें विभाग की परवाह है ना ही प्रदेश की, सारा का सारा जुगाड़ अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों के लिए कर रहे हैं ।


गत वर्ष बरसात के दौरान जिन किसानों की जमीनें बह गई थी, जिन ग्रामीण लोगों के घर टूट गए थे, आज तक उन्हें राहत् नहीं मिली है और अगली बरसात का नुकसान शुरू हो गया है।


भाजपा ने कहा कि मन्त्रियों एवं मुख्यमन्त्री की आपसी खींचतान ने प्रदेश के सामान्य व्यक्ति के जीवन को कष्ट में डाल दिया है । सड़क, शिक्षा,स्वास्थ्य व रोजगार सभी की दशा खराब हो चुकी है । गुडिया मामले ने, फोरेस्ट गार्ड के मामले ने, बालक युग के मामले ने और बड़ी संख्या में हुए खून, बलात्कार के मामलों ने प्रदेश को शर्मसार करके रख दिया है ।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP targets Virbhadra government on many issue in shimla
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp, targets, virbhadra singh, hp government, many issue, shimla, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, shimla news, shimla news in hindi, real time shimla city news, real time news, shimla news khas khabar, shimla news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved