• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गुडिया रेप व मर्डर केस: गिरफ्तारी के बाद एसपी नेगी को निलंबित किया

Gudiya rap and murder case:  SP Negi Suspended after arrest - Shimla News in Hindi

शिमला। गुडिया केस में आरोपी की सूरज सिंह की मौत के बाद सीबीआई की ओर से गिरफ्तार पूर्व एसपी शिमला डीडब्‍ल्यू नेगी को गिरफ्तार करने के बाद निलंबित कर दिया है।
गुड़िया दुराचार और हत्या मामले से संबंधित लॉकअप मौत मामले में सीबीआई की गिरफ्त में चल रहे विजिलेंस ब्यूरो शिमला के एसपी और शिमला जिले के पूर्व पुलिस अधीक्षक डीडब्ल्यू नेगी को सरकार ने सस्पेंड कर दिया है।

सीबीआई की गिरफ्तारी में 48 घंटे से अधिक समय बीतने के बाद नेगी की डीम्ड सस्पेंशन हो गई है। इसके बाद राज्य सरकार ने भी निलंबन के आदेश जारी कर दिए हैं। नेगी को सीबीआई ने शिमला स्थित रेलवे बोर्ड बिल्डिंग में वीरवार को दोपहर बाद गिरफ्तार किया।

नेगी उस वक्त शिमला जिले के एसपी थे, जब गुड़िया प्रकरण हुआ। नेगी पर आरोप है कि कोटखाई थाने के लॉकअप में नेपाली सूरज सिंह की हत्या पर दूसरे आरोपी राजू के खिलाफ झूठा मुकदमा बनाने में उनकी भी संलिप्तता रही।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Gudiya rap and murder case: SP Negi Suspended after arrest
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: himachal news, shimala news, gudiya rap and murder case sp negi suspended after arrest, crime news in hindi, crime news, shimla news, shimla news in hindi, real time shimla city news, real time news, shimla news khas khabar, shimla news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved