• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 1

25 करोड़ रूपए से सजेगी सराज में सड़कें

Roads to be decorated with 25 crores: Chetaram - Mandi News in Hindi

गोहर। सराज विधानसभा क्षेत्र के विकास के विकास कार्य के अन्तर्गत प्रदेश सरकार सड़क कार्यों पर 25 करोड़ रूपये खर्च कर रही है। सराज के दूर दराज क्षेत्र गाढा-गुसैणी से घाट, गाढा-गुसैणी से बगड़ा सहित छतरी गतु सड़क को पक्का करने के लिए प्रदेश सरकार ने 25 करोड़ रूपये की धन राशि स्वीकृत कर जारी कर दी है। जिसमें जल्द ही लोक निर्माण विभाग क्षेत्र के विभिन्न सड़क मार्गों के अन्तर्गत करीब 60 किलोमीटर सड़कों पर टायरिंग करने के लिए औपचारिकताएं शुरू कर दी है। जानकारी देते हुए मिल्कफैड के चेयरमैन ठाकुर चेतराम ने बताया कि प्रदेश सरकार द्वारा प्रधानमन्त्री सड़क योजना के तहत कार्य के लिए जो 25 करोड़ रूपये की धनराशि जारी की है, वह बालीचैकी, गाढा-गुसैणी और छतरी क्षेत्रों के तहत खर्च की जाएगी।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार क्षेत्र के बेरोजगार युवाओं को पर्यटन के क्षेत्र में रोजगार मुहैया करवाने के लिए निति बनाना शुरू कर दी है। सराज कांगे्रस पार्टी के वरिष्ठ नेता लाभचन्द शर्मा, रामलाल ठाकुर, रूप सिंह ठाकुर, राजेन्द्र कुमार शर्मा ने प्रदेश सरकार का सड़क मार्ग के कार्य के लिए 25 करोड़ रूपये जारी करने और जंजैहली में सिविल अस्पताल जबकि बाड़ा में प्राइमरी हैल्थ सैंटर की अधिसूचना जारी करने पर आभार जताया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Roads to be decorated with 25 crores: Chetaram
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: road contraction, tearing on road, regional news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, mandi news, mandi news in hindi, real time mandi city news, real time news, mandi news khas khabar, mandi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved